Breaking News
Home / खेल / Pro kabaddi : गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स का विजय रथ टूटा यू-मुंबा से मिली हार।

Pro kabaddi : गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स का विजय रथ टूटा यू-मुंबा से मिली हार।

कल रात खेले गए 22वें मैच में यू-मुंबा ने गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स को 32-20 से हराया। अब यू-मुंबा प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई। अब तक लगातार जीत हासिल करने वाली गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स को इस सीजन में पहली बार हार मिली। गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स के रेडर्स पूरी तहर फ्लॉप रहे कोई भी रंग में नहीं दिखा , जिसकी वजह से उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

Pro Kabaddi 2019: U Mumba defeats Gujarat FortuneGiants

यू-मुंबा ने मैच मे बेहतरीन खेल दिखा टीम की तरफ से सुरिंदर सिंह ने सबसे ज्यादा 4 रेड और 5 टैकल पॉइंट्स लिए उन्होने अपने प्रदर्शन से टीम को जीत दिलाने मे अहम् भूमिका निभाई तो अभिषेक ने 6 पॉइंट हासिल किए।


पहले हाफ मे खेल लगभग बराबरी पर चलता रहा यू-मुंबा और गुजरात का स्कोर 9-7 था। दूसरे हाफ की शुरुआत में गुजरात ने सुपर टैकल कर मैच को बराबरी पर ला दिया। लेकिन फिर मुंबा के खिलाड़ियों ने अपने शानदार प्रदर्शन से मैच को एक तरफा बना दिया। इस मैच में ईरानी खिलाड़ी फजल अत्राचली ने अपने 250 टैक्ल प्वॉइंट भी पूरे किए।

 

तेलुगु टाइटंस और यूपी योद्धा के बीच मैच हुआ टाई।

तेलुगु और यूपी के बीच खेला गया मैच काफी उतार-चढ़ाव आए लेकिन अंत मे मैच टाई पर खत्म हुआ। फाइनल टाइम तक तेलुगु की टीम ने यूपी योद्धा को 1 प्वॉइंट से हरा दिया था। लेकिन तब तक रेफरी ने सीटी नहीं बजाई थी और टाइटंस के खिलाड़ी मैट पर आकर जश्न मनाने लगे। उनकी इस टेक्निकल फ़ॉल्ट के कारण यूपी को भी एक प्वॉइंट मिल गया। इसी के चलते जीती हुई बाजी तेलुगु के हाथ से चली गई।


Written by- Ashish Kumar

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com