Breaking News
Home / Uncategorized / Pro kabaddi : यूपी योद्धा और तमिल थलाइवास के बीच हुआ मैच टाई

Pro kabaddi : यूपी योद्धा और तमिल थलाइवास के बीच हुआ मैच टाई

कल रात पटना के पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स कंपलेक्स में यूपी और तमिल थलाइवास के बीच मैच ड्रॉ हो गया। मैच खत्म होने तक दोनों टीमों का स्कोर 28-28 पर बराबर रहा। लीग में यूपी योद्धा का यह दूसरा मैच टाई हुआ। हाफ टाइम तक यूपी योद्धा ने 16-11 से लीड बना रखी थी, लेकिन तमिल थलाइवास के रीडर्स ने शानदार प्रदर्शन कर टीम को मैच में वापसी दिलाई।

Image result for UP YODDHA AUR TAMIL THALAIVAS PHOTOS

मैच की शुरुआत में दोनों टीमों का स्कोर 3-3 से बराबर चल रहा था। यूपी योद्धा ने फिर मैच में बढ़त ले ली और स्कोर को 6-3 कर दिया। इस बढ़त को यूपी ने 12-5 तक पहुंचाया और फिर 16-11 के स्कोर पर पहला हाफ खत्म किया। दूसरे हाफ के शुरुआती मिनटों में यूपी की टीम आगे रही और 16-13 की बढ़त ले रखी थी। थलाइवास ने फिर मैच में वापसी कर ली और 31 मिनट तक स्कोर को 23-23 पर बराबर कर दिया। यहां से स्कोर की बराबरी का खेल लगातार चलता रहा, और मैच अंत में बराबरी पर खत्म हुआ।

यूपी योद्धा की तरफ से रिशांक ने सबसे ज्यादा 5 रेड पॉइंट लिए सुमित ने 4 टैकल प्वाइंट हासिल किए तो वही तमिल थलाइवाज की ओर से राहुल चौधरी और शब्बीर बाबू ने 5-5 पॉइंट लिए।


कल रात हुए दूसरे मुकाबले में हरियाणा ने पटना को दी मात।

दिन के दूसरे मुकाबले में हरियाणा ने पटना को 35-26 से हरा दिया। हरियाणा की ओर से ‘विकास कंडोला’ ने 10 रेड प्वाइंट हासिल किए तो वहीं विनय ने 6 पॉइंट लिए। पटना की ओर से ‘प्रदीप नरवाल’ ने बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया और कल के मैच में 14 रेड पॉइंट लेकर प्रो कबड्डी के इतिहास में सबसे पहले 900 रेड प्वाइंट बनाने वाले पहले प्लेयर बन गए। लेकिन वह अपनी टीम को जीत दिलाने में नाकाम रहे। कल अपना छठा मैच खेल रही पटना पायलट को 4 हार का सामना करना पड़ा।

Written by- Ashish Kumar

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com