Breaking News
Home / देश / मानसिक रूप से बीमार मल्लिका को है ‘दुआ’ की जरूरत

मानसिक रूप से बीमार मल्लिका को है ‘दुआ’ की जरूरत

सेन्ट्रल डेस्क- मशहूर पत्रकार विनोद दुआ की बेटी और स्टैंडअप कॉमेडियन मल्लिका दुआ एक बार फिर विवादों में घिर गई हैं। पुलवामा हमले के बाद मल्लिका का 4 मिनट 46 सेकेंड का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि रविवार को मल्लिका दुआ ने फेसबुक लाइव कर एक विवादित बयान दिया है, जिसके बाद यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया है।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

Facebook

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

Twitter

मल्लिका ने फेसबुक लाइव पर कहीं ये बातें

बता दें कि इस वीडियो में मल्लिका कहती हैं कि लोग शोक मना रहे हैं और रैली निकाल रहे हैं, लेकिन इस बात से कुछ फर्क नहीं पड़ने वाला है। हर दिन देश में भुखमरी, बीमारी और अन्य कई वजहों के चलते लोग मरते हैं, लेकिन देश तो ऐसे ही चलता रहता है। यहां के नेता साधारण जिन्दगी ही जीते हैं और इसमें कोई खास बदलाव नहीं आता है। तो फिर हम ये शोक किसके लिए मना रहे हैं?

मल्लिका आगे कहती हैं कि कुछ लोग उन पर तंज कस रहे हैं और पुलवामा हमले पर उनकी संवेदनहीनता पर भी सवाल उठा रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि देशभक्ति का दिखावा करने वाले लोगों में से कुछ लोग ऐसे भी हैं जो भ्रष्ट हैं, टेक्स चोरी करते हैं, लेकिन वही लोग सोशल मीडिया पर देशभक्त बनते हैं। मल्लिका ने कहा कि अब अगर उनसे कोई भी कहता है कि देश रो रहा है और वे हंस रही हैं, तो उसका जवाब उनकी चप्पल देगी।

मल्लिका आगे कहती हैं कि जो लोग इस्लाम को बुरा कहते हैं और मुसलमानों को पाकिस्तान जाने की सलाह देते हैं, उन्हें ये बात पता होनी चाहिए कि इस्लाम सिर्फ पाकिस्तान में ही नहीं बल्कि दुनिया के हर कोने में फैला हुआ है।

 

वीडियो के कैप्शन में ये लिखा

मल्लिका ने अपने वीडियो के कैप्शन में लिखा कि सभी नकली राष्ट्रवादी और देशभक्त ये तय नहीं कर सकते हैं कि कौन भारतीय है और कौन नहीं। विशेष रूप से वो लोग जो देश में धर्मनिरपेक्ष ताने-बाने को नष्ट करने पर तुले हुए हैं। ऐसे लोगों को वास्तव में दूसरों को भारतीय होने पर अवांछित ज्ञान देने से पहले अपना मुंह बंद करना चाहिए। उन्होंने आगे लिखा कि तुम हमसे ज्यादा हिन्दुस्तानी नहीं और हम तुमसे कम हिन्दुस्तानी नहीं।

सोशल मीडिया पर जमकर हुईं ट्रोल

मल्लिका के इस बयान के बाद कुछ लोगों ने उन्हें मानसिक तौर पर बीमार बताया और सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल भी किया। एक यूजर ने कमेंट किया, ‘ आप यह कहना चाहती हैं कि हमें राष्ट्रविरोधी टिप्पणी करने वाले लोगों का समर्थन करना चाहिए। सोशल मीडिया में बहुत शक्ति है और हम अपनी सेना का पूरी समर्थन करते हैं।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि शायद मल्लिका के घर में अब तक कोई शहीद नहीं हुआ है, इसलिए वो ऐसा बोल रहीं हैं। अन्यथा वो जश्न नहीं मनातीं।

 

 

About Arfa Javaid

Check Also

उपस्थिति भले कम हो लेकिन सवाल पूछने में टॉप टेन बिहारी सांसद बन गए अजय मंडल

बिहार से लोकसभा में माैजूदगी दर्ज कर रहे सांसदों की एक रिपोर्ट सामने आई है। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com