Breaking News
Home / ताजा खबर / पुलवामा हमला: दिल्ली से सटे नोएडा में कश्मीरी नागरिकों की नो एंट्री

पुलवामा हमला: दिल्ली से सटे नोएडा में कश्मीरी नागरिकों की नो एंट्री

जम्मु-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद पुरे देश में गुस्सा बना हुआ है। जिसके बाद सरकार ने एक के बाद एक बड़े फैसले लिए हैं। इस बीच उत्तर प्रदेश नवनिर्मण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित जानी ने अपने नोएडा स्थित होटल में कश्मीरीयों की नो एंट्री कर दी है। अमित जानी ने अपने होटल में एक बैनर लगवाया जिसमें उन्होंने लिखवाया कि ‘ कश्मीरी नॉट अलाउड’। इसकी फोटो भी कुछ लोगो ने सोशल मीडिया पर शेयर कि है। इस बैनर के बाद लोगो ने कश्मीरी युवको को कमरा देना बंद कर दिया था। जिसके बाद हड़कंप मच गई। फिलहाल पुलिस ने इस बैनर को हटवा दिया है।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

facebook

बता दें कि अमित जानी का नोएडा के सेक्टर -15 जानी होम्स के नाम से होटल है। अमित जानी मूर्ति तोड़ने से लेकर जेएनयू छात्रसंघ से जुड़े पूर्व पदाधिकारी पर हमले की प्लानिंग तक को लेकर अमित जानी चर्चाओं में रहा है।

इसके साथ ही बीकानेर में भी पाकिस्तानि नागरिकों को 48 घंटे के अंदर बीकानेर को छोड़ने के आदेश दिये गए हैं। बीकानेर जिला मजिस्ट्रेट कुमारपाल गौतम में सोमवार को दण्ड प्रक्रियो सहिंता की धारा 144 के तहत आदेश जारी किया कि सभी बीकानेर सीमा में रह रहे पाकिस्तानी 48 घंटे के भीतर जिले को छोड़ कर चले जाए।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

twitter

इस आदेश के बाद यहां रह रहे पाकिस्तानी नागरिको के लिए गंभीर खतरा पैदा हो सकता है। जिला मजिस्ट्रेट ने कहा कि पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले से आमजन में पाकिस्तान के खिलाफ भयंकर जन आक्रोश के चलते यह आदेश दिया गया है। इसके साथ ही बीकानेर क्षेत्र में बने होटलों में भी पाकिस्तानी नागरिकों को पनाह देने से मना कर दिया गया है।

यह भी देखें

About Jyoti

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com