Breaking News
Home / ताजा खबर / मनीष मल्होत्रा के घर पहुंचीं जया बच्चन मीडिया पर भड़कीं, कहा- ‘तुम लोगों को बिल्कुल तमीज…’

मनीष मल्होत्रा के घर पहुंचीं जया बच्चन मीडिया पर भड़कीं, कहा- ‘तुम लोगों को बिल्कुल तमीज…’

सेंट्रल डेस्क प्राची जैन:  बॉलीवुड के मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के पिता सूरज मल्होत्रा का 18 नवंबर को निधन हो गया । मंगलवार को मनीष मल्होत्रा ने अपने घर पर पिता की प्रेयर मीट रखी । यहां बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की । जया बच्चन भी बेटी श्वेता बच्चन के साथ मनीष मल्होत्रा के घर पहुंची थीं ।

सूरज की उम्र 90 वर्ष थी और वो लंबे समय से बीमार चल रहे थे । जब जया बच्चन, मनीष मल्होत्रा के घर से बाहर निकलने लगीं तो वहां बहुत सारे फोटोग्राफर्स खड़े हुए थे । ये देखकर जया को अच्छा नहीं लगा । तब उन्होंने मीडिया से कहा, ‘तुम लोगों को बिल्कुल तमीज नहीं है न’ ।


 

‘तुम लोग ये नहीं सोचते कि कैसा माहौल है । ऐसे मौके पर अगर तुम्हारे घर के बाहर कोई भीड़ लगाकर खड़ा हो जाए, तब मैं देखूंगी कि तुम लोगों को कैसा लगता है ।’ ये कहते हुए जया अपनी कार में जाकर बैठ गईं । श्वेता ने उनको कार में बैठाया और खुद अलग कार से गईं ।

ये पहली बार नहीं है जब जया बच्चन किसी फोटोग्राफर पर भड़की हों । ऐसा वो कई बार कर चुकी हैं। एक इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन ने अपनी मां के इस बर्ताव के बारे में कहा था, ‘उन्हें कैमरे-मोबाइल की फ्लैश लाइट से बहुत दिक्कत होती है । उन्हें ये सब पसंद नहीं है।’


 

बता दें कि इस मौके पर जया बच्चन के अलावा करण जौहर, करीना कपूर, करिश्मा कपूर, गौरी खान, किआरा आडवाणी, करिश्मा कपूर, गौरी खान, रोहित धवन, रवीना टंडन, अर्जुन कपूर, फराह खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा और डेविड धवन पहुंचे थे ।

https://www.youtube.com/watch?v=9LKgQvLvSWU&t=13s

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com