Breaking News
Home / ताजा खबर / गुलाबी लहंगे में ईशा अंबानी का दिखा रॉयल अवतार, शादी के बाद लग रहीं और भी ज्यादा खूबसूरत

गुलाबी लहंगे में ईशा अंबानी का दिखा रॉयल अवतार, शादी के बाद लग रहीं और भी ज्यादा खूबसूरत

सेंट्रल डेस्क प्राची जैन:  देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने पिछले साल 12 दिसंबर को आनंद पीरामल से शादी की थी । शादी के बाद से उनकी कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं । पिछले दिनों ईशा अपने मायके एंटीलिया में हुई एक प्रीवेडिंग सेरेमनी में नजर आई थीं । अब ईशा की कुछ नई तस्वीरें सामने आई हैं ।

ईशा अंबानी अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस और फैशन को लेकर चर्चा में रहती हैं । इस बार ईशा की फोटो सामने आई हैं जिनमें वो पिंक कलर का बेहद खूबसूरत लहंगा पहने दिख रही हैं । इस लहंगे को अबु जानी और संदीप खोसला ने डिजाइन किया है । ईशा ने इस लहंगे के साथ फोटोशूट करवाया ।


 

ईशा अंबानी तस्वीर में चोकर नेकलेस पहने नजर आ रही हैं । साथ ही हाथ में मैंचिंग कड़े पहने हैं । उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है । वहीं लाइट मेकअप ने उनके लुक को पूरा किया है। अपने कपड़ों और फैशन के बारे में ईशा ने वोग मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कई सारी बातें बताई थीं ।

ईशा अंबानी कहती हैं, ‘काम के समय मुझे भारतीय परिधान पहनना पसंद है । कॉटन के कुर्ते या प्रिंटेड कुर्ते । मुझे लगता है कि भारतीय होने के नाते हमारे पास सबसे अच्छी चीज है- हमारे कपड़े । अमेरिका में रहने के दौरान भी मैं काम के समय बिजनेस फॉर्मल कपड़े नहीं पहनती थी ।’


 

‘मेरे लिए ब्लेजर पहनना एक बुरे सपने जैसा है । ये पतले लोगों पर अच्छा लगता है। एक कर्व बॉडी के साथ आप पेंसिल स्कर्ट कैसे पहन सकते हैं । वहीं किसी फंक्शन के लिए मैं भारतीय और अंतरराष्ट्रीय डिजाइनर के कपड़े पहनना पसंद करती हूं ।’

https://www.youtube.com/watch?v=9LKgQvLvSWU&t=13s

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com