Breaking News
Home / खेल / विराट कोहली के लिए खतरा, दे सकता है ये मात

विराट कोहली के लिए खतरा, दे सकता है ये मात

सेंट्रल डेस्क रूपक जे – बांग्लादेश और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे 3 टेस्ट मैच के सीरीज में जहां पहला मैच में बांग्लादेश को हार का सामना करना पड़ा । पहला मैच न्यूजीलैंड ने इनिंग और 52 रन से मैच जीत लिया। वहीं न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन ने 200 रन बनाकर अपनी नंबर दो पोजिशन को और मजबूत कर लिया है ।

 

न्यूजीलैंड के तरफ से सबसे ज्यादा रेटिंग पाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं। उनसे पहले न्यूजीलैंड तरफ से गेंदबाज रिचर्ड हेडली 909 का आंकड़ा पार कर पाए थे । वहीं न्यूजीलैंड के केन विलियमसन 915 रेटिंग के साथ नंबर दो पोजिशन को और मजबूत कर लिए हैं। नंबर एक बल्लेबाज़ कोहली से मात्र 7 रेटिंग पीछे चल रहे हैं। जहां कोहली फिलहाल 922 रेटिंग के साथ नंबर एक पायदान पर है।

 

https://www.youtube.com/watch?v=AZSFrdHWVCo

वही बात करें रैंकिंग की तो – कोहली के लिए बहुत ही चुनौतीपूर्ण होगा अभी बांग्लादेश और न्यूजीलैंड के बीच दो मैच और खेले जाने वाला है जिसमें न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन के पास बेहतरीन मौका हैं विराट कोहली को पछा़कर नंबर एक बल्लेबाज बनने का।
आपको बता दें कि 5 महीने तक अभी विराट कोहली कोई टेस्ट मैच नहीं खेलने जा रहे हैं इस दरमियान अगर न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन नंबर 1 पर काबिज़ हो जाए तो विराट कोहली के लिए मुश्किल भरा चुनौती का सामना करना होगा।

https://youtu.be/FHwaiHCutVg

टेस्ट रैंकिंग – वहीं टेस्ट क्रिकेट की रैंकिंग की बात करें तो अभी फिलहाल विराट कोहली नंबर एक पर बरकरार है दूसरे पोजीशन पर केन विलियमसन , तीसरे नंबर पर भारत के रन मशीन कहे जाने वाले चेतेश्वर पुजारा मौजूद है। वहीं 14 नंबर पर इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और 20 स्थान पर भारत के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे मौजूद।
आपको बता दें कि विराट कोहली फिलहाल टेस्ट और वनडे में नंबर वन बल्लेबाज हैं।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com