Breaking News
Home / दिल्ली - एनसीआर / बिगबॉस कंटेस्टेंट स्वामी ओम का निधन, पैरालिसिस के चलते खराब हो गया था आधा शरीर

बिगबॉस कंटेस्टेंट स्वामी ओम का निधन, पैरालिसिस के चलते खराब हो गया था आधा शरीर

बिग बॉस 10 में नजर आने के बाद चर्चा में आए स्वामी ओम का निधन हो गया है। जानकारी के मुताबिक वो पिछले कुछ दिनों से बीमार थे। मालूम हो कि कुछ समय पहले वो कोरोना की चपेट में भी आए थे, हालांकि वो उससे ठीक हो गए थे। मालूम हो कि स्वामी ओम 63 साल के थे।

जानकारी के मुताबिक कोरोना से ठीक होने के बाद स्वामी ओम को पैरालिसिस हो गया था और इसके चलते उनकी हालत लगातार खराब होती जा रही थी। वो चलने- फिरने में भी असमर्थ थे। आज दिल्ली के निगम बोध शमशान घाट में स्वामी ओम का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

कई विवादों से जुड़ा था नाम

बिग बॉस के घर में रहते हुए भी स्वामी ओम अक्सर चर्चा में रहते थे। वो उस समय सुर्खियों में आए जब घर में उन्होंने टॉयलेट की जगह मग में पेशाब किया और इसके बाद बिना हाथ धोए घर व किचन की चीजों को छुआ।

तो वहीं देश के उत्तर भारत में आए भूकंप को भी उन्होंने खुद से जोड़ दिया था। उनका कहना था कि बिग बॉस के घर में उनके साथ गलत व्यवहार किया गया जिसके चलते भूकंप आया है। उन्होंने कहा था- मेरे शिव भक्त होने की वजह से सोमवार के दिन धरती हिली है। भगवान शिव नाराज हैं क्योंकि उनके भक्त के साथ गलत व्यवहार हुआ। इतना ही नहीं एक टीवी शो के दौरान स्वामी ओम उनसे सवाल पूछने वाली एंकर पर इतना भड़क गए कि उनके मुंह पर पानी फेंक दिया था।

#swamiom. #bigboss #passaway

About News Desk

Check Also

जानिए लोकसभा चुनाव की तारीखों का कब होगा ऐलान और आचार संहिता कब से होगी लागू?

Lok Sabha Elections 2024: ना सिर्फ उम्मीदवारों को बल्कि देश की जनता को भी इस …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com