Breaking News
Home / राजनीति / सुब्रमण्यम स्वामी की तारीफ में उमा भारती का ट्वीट- कलगो की यही त्रासदी, काए खीर खा रही, हंस दाना चुग रही

सुब्रमण्यम स्वामी की तारीफ में उमा भारती का ट्वीट- कलगो की यही त्रासदी, काए खीर खा रही, हंस दाना चुग रही

बीते दिनों वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण में 1 फरवरी को भारत का बजट पेश किया गया। यह वित्त मंत्री के रूप में उनका तीसरा बजट था। जाहिर है मोदी सरकार के इस बजट की भाजपा नेताओं ने जमकर तारीफ की थी। लेकिन पार्टी की एक कद्दावर महिला नेत्री ऐसी भी रहीं जिन्होंने बजट की प्रशंसा बहुत दबे मन से की ऊपर से कुछ सवाल खड़े कर दिए। Bत दें यह कोई और नहीं बल्कि मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती हैं।

उमा भारती ने मोदी सरकार के बजट के लिए ट्वीट करते हुए लिखा, ” इस व्यावहारिक बजट के लिए वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारत सरकार का अभिनंदन। हर घर में पीने का पानी और समग्र विकास, यही भारत को संसार में आर्थिक प्रतिष्ठा दिलाएगा। ’’ लेकिन जिस बात की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है वह है उमा भारती द्वारा डॉ। सुब्रमण्यम स्वामी की तारीफों के पुल बांधना।

बजट वाले दिन उमा भारतीयों ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए, जिसमें उन्होंने डॉ। स्वामी की जमकर तारीफ की। उमा ने लिखा, ” कलगो की त्रासदी है कि काए खीर खा रहे हैं और हंस मोती की जगह दाना चुग रहे हैं। ” एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, ” मैंने हमेशा डॉ। सुब्रमण्यम स्वामी को अपना हर और आदर्श माना जाता है। वह भारतीय राजनीति के सबसे समझदार, भारतीय अर्थ नीति की गहरी समझ रखने वाले साथ एक भव्य हिंदू हैं। ”

भाजपा की वरिष्ठ नेत्री द्वारा बजट वाले दिन एक अर्थशास्त्री के तौर पर सुब्रमण्यम स्वामी की प्रशंसा करने से विपक्षियों को तंज कसने का मौका मिल गया। विपक्षी उमा भारती के इस ट्वीट को मोदी सरकार की अर्थनीति की आलोचना के रूप में देख रहे हैं। साथ ही सुब्रमण्यम स्वामी को यह भी याद दिलाने से नहीं बाज आ रहा है कि मोदी सरकार के प्रति उनकी वफादारी का फल उन्हें पार्टी में हाशिए पर रखकर दिया जा रहा है। आपको बता दें कि सुब्रमण्यम स्वामी भी इन दिनों टविटर पर भाजपा और मोदी सरकार पर इशारों ही इशारों में निशाना साधते रहते हैं।

#subramannyamswami. #Umabharti

About News Desk

Check Also

भाजपा की ‘ट्रैक्टर रैली’ बनी आकर्षण का केंद्र

सड़कों पर सैकड़ों की संख्या में ट्रैक्टर और हजारों की संख्या में किसान भाइयों को …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com