Breaking News
Home / ताजा खबर / 150 मिलियन फॉलोवर्स के साथ विराट कोहली बने विश्व के सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले क्रिकेटर

150 मिलियन फॉलोवर्स के साथ विराट कोहली बने विश्व के सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले क्रिकेटर

विराट कोहली शायद ही कोई ऐसा होगा जो विराट कोहली को ना जानता हूं यह सिर्फ एक अच्छे क्रिकेटर ही नहीं बल्कि लाखों दिलों की धड़कन भी है। खास करके इनके फीमेल फैंस की। बता दें कि हाल ही में विराट कोहली के नाम एक नया रिकॉर्ड दर्ज हुआ है जो कि उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर मिलियंस फॉलोवर्स का है।

बता दें कि विराट कोहली 150 मिलियन से अधिक इंस्टाग्राम फॉलोवर्स के साथ एशिया के पहले सेलिब्रिटी बन गए हैं। इतना ही नहीं वह पूरे विश्व में पहले ऐसे क्रिकेटर हैं जिनके इंस्टाग्राम पर 150 मिलीयन फॉलोवर्स हैं इसके साथ ही वह पूरे विश्व के चौथे ऐसे एथलीट हैं जिनके इंस्टाग्राम पर 150 फॉलोअर्स है विराट इकलौते ऐसे कप्तान और क्रिकेटर हैं जिनके फैन्स भारत में ही नहीं बल्कि बाहर देशों में भी हैं।

पूरे विश्व में सबसे अधिक इंस्टाग्राम फॉलोअर्स वाले एथलीट्स के नाम

क्रिस्टीयानो रोनाल्डो – 337 million followers

लायनल मेसी- 260 million followers

नेय्मार- 160 millionfollowers

विराट कोहली – 150 millionfollowers

विराट भारत के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज होने के साथ सबसे ज्यादा इंस्टाग्राम फॉलोअर्स वाले क्रिकेटर भी बन गए हैं। जहां अन्य क्रिकेटर के 50 मिलियन फॉलोअर्स भी नहीं हैं। वहीं कोहली अभी इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले क्रिकेटर हैं, वह सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले एशियाई खिलाड़ी बन गए हैं। पुर्तगाल के फुटबॉल स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो 337 मिलियन फॉलोअर्स के साथ स्पोर्ट्स में सबसे टॉप पर हैं।

यह भी पढ़ें: ‘पैसे का मोह अनमोल’, खाते में आए 5.5 लाख रुपए कहा प्रधानमंत्री मोदी ने दिए हैं,वापिस क्यों करूँ

इतना ही नहीं इंस्टाग्राम पोस्ट से सर्वाधिक कमाई करने वाले टॉप 30 ग्लोबल सेलिब्रिटीज की लिस्ट कोहली दुनिया के 19वें स्थान स्थान पर हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उनकी हर पोस्ट से कमाई करीब 5 करोड़ रुपए होती है। इस लिस्ट में प्रियंका की बात की जाए तो वह 27वें स्थान पर है। उनकी हर पोस्ट पर उन्हें करीब 3 करोड़ रुपये मिलते हैं।

About news

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com