Breaking News
Home / खेल / मुंबई इंडियंस की प्लेऑफ में शानदार एंट्री, बुमराह, सूर्य कुमार यादव चमके

मुंबई इंडियंस की प्लेऑफ में शानदार एंट्री, बुमराह, सूर्य कुमार यादव चमके

आईपीएल 2020 के प्लेऑफ राउंड की जंग के बीच एक दिलचस्प मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने प्लेऑफ में एंट्री कर ली है। जसप्रीत बुमराह की उम्दा गेंदबाजी और सूर्यकुमार यादव की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की बदौलत मुंबई इंडियंस ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 5 विकेट से हराकर प्लेऑफ में एंट्री कर ली है। बुमराह की शानदार गेंदबाजी के सामने आरसीबी के बल्लेबाज बेबस दिखाई दिए। सिर्फ देवदत्त पडीक्कल ही 45 गेंद में 74 रनों की पारी खेलकर अपनी टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचा सके। पडीक्कल के अलावा आरसीबी का कोई बैट्समैन क्रीज पर नहीं जम सका। आरसीबी ने निर्धारित ओवर्स में 6 विकेट गंवाकर 164 रनों का स्कोर खड़ा किया था। जिसे मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजों ने सहजता के साथ हासिल कर लिया।
मुंबई इंडियंस की तरफ से सूर्य कुमार यादव ने 43 गेंद में 10 चौकों और तीन छक्कों की मदद से 79 रन की नाबाद शानदार पारी खेली। अब मुंबई की टीम 12 मैचों में 16 अंक लेकर प्वाइंट्स टेबल में टॉप है और प्लेऑफ राउंड में एंट्री कर चुकी है। जबकि विराट की टीम 14 अंकों के साथ टेबल में दूसरे स्थान पर काबिज है।

हालांकि मुंबई के लिये सूर्य कुमार यादव के अलावा कोई बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सका। उधऱ हार्दिक पंड्या ने 17 रन, क्विंटॉन डिकॉक ने 19 और ईशान किशन ने 25 रनों की पारी खेली लेकिन स्कोर को बड़ा नहीं कर पाए।

वहीं आरसीबी के लिए देवदत्त पडीक्कल ने 45 गेंद में 12 चौकों और एक छक्के की मदद से 74 रनों की पारी खेली थी। इसके अलावा जोश फिलीप ने भी टीम के लिए 33 रनों का योगदान दिया था। बुमराह की शानदार गेंदबाजी की बात करें तो उन्होंने चार ओवर में सिर्फ 14 रन देकर तीन विकेट झटके थे। वहीं पडीक्कल के अलावा एबी डिविलियर्स 15, शिवम दुबे सिर्फ 2 और क्रिस मौरिस सिर्फ 4 रन ही बना सके। और इस तरह आरसीबी की टीम ने ये मैच गंवा दिया। 

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com