Breaking News
Home / खेल / आईपीएल 2021- हैदराबाद ने गंवाया तीसरा मैच, मुंबई इंडियंस की जीत

आईपीएल 2021- हैदराबाद ने गंवाया तीसरा मैच, मुंबई इंडियंस की जीत

आईपीएल के चौदहवें सीजन में एक बार फिर से रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। एक बार फिर अपने गेंदबाजों की बदौलत पांच बार की आईपीएल चैम्पियन मुंबई इंडियंस ने एक रोमांचक मुकाबले में जीत दर्ज की है। इस मैच में जीत दर्ज करते हुए डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद को मुंबई की टीम ने 13 रनों से शिकस्त दी है। टीम की ये जीत इसलिए भी ज्यादा खास है, क्योंकि 151 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए एक वक्त हैदराबाद सनराइजर्स का स्कोर 7 ओवर में बिना किसी नुकसान के 67 रन हो चुका था। माना जा रहा था कि वार्नर की टीम बड़ी आसानी से इस मैच पर अपना कब्जा कर लेगी। जॉनी बेयरस्टो और डेविड वॉर्नर की बल्लेबाजी भी कुछ ऐसी दिख रही थी कि मुंबई का मैच हारना तय माना जा रहा था। लेकिन मुंबई के गेंदबाजों ने मैच में ऐसी बाजी पलटी की मुकाबला हैदराबाद के हाथों से बाहर निकल गया। मैच खत्म होने के बाद कप्तान वॉर्नर ने बताया है कि टीम ने कहां मैच को गंवा दिया।

सनराइजर्स हैदराबाद की ये लगातार तीसरी हार है। इस हार पर कप्तान डेविड वॉर्नर ने कहा कि जॉनी बेयरस्टो का हिट विकेट और उनका रनआउट होना टीम को महंगा पड़ गया। वार्नर ने कहा कि पता नहीं इस हार पर कैसी प्रतिक्रिया दी जाए। हम दोनों विकेट्स पर जम चुके थे, मेरा रन आउट होना, जॉनी का हिट विकेट होना और बीच के ओवरों में कुछ खराब शॉट से ये साफ हो गया कि अगर दो जमे हुए बल्लेबाज आखिर तक क्रीज पर नहीं रहे तो आप मुकाबला नहीं जीत पाएंगे।

इस हार को लेकर वार्नर ने कहा कि इस लक्ष्य को हासिल किया जा सकता था लेकिन बल्लेबाजों ने अच्छा नहीं किया। वार्नर ने कहा कि ऐसे लक्ष्य को हासिल किया जा सकता है, हमारी बल्लेबाजी खराब रही। अगर आप अच्छी पार्टनरशिप कर सकते हैं और एक बल्लेबाज आखिरी तक क्रीज पर रहता है तो आप 150 रनों का लक्ष्य हासिल कर सकते हैं।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com