Breaking News
Home / ताजा खबर / 10 नवंबर को नीतीश मुक्त होगा बिहार – चिराग पासवान

10 नवंबर को नीतीश मुक्त होगा बिहार – चिराग पासवान

बिहार चुनाव के पहल चरण में 28 अक्टूबर को16 जिलों की 72 सीटों पर वोटिंग हुई।जिसके बाद एक बार फिर एलजेपी अध्यक्ष चिरागसीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है। चिराग ने कहा कि 10 नवंबर के बाद नीतीश कुमार अपने पद को बरकरार नहीं रख पाएंगे।

चिराग पासवान ने मतदान को लेकर कहा कि बिहार में ये मतदान बदलाव और विकास के लिए हुआ है। और मुझे मिल रहे फीडबैक से ये तो तय है अगली 10 तारीख को मुख्यमंत्री जी का पुन: बिहार में मुख्यमंत्री बनना असंभव होगा। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा लोजपा की सरकार 10 तारीख को बिहार में बनने जा रही है।

इससे पहले बुधवार को  चिराग ने ट्वीट करते हुए कहा था कि आदरणीय नीतीज कुमार जी को दिया गया एक भी वोट ना सिर्फ़ बिहार को कमजोर और बर्बाद करेगा बल्कि आरजेडी और महागठबंधन को मजबूत करेगा। औए चुनाव के नतीजों के बाद वो बीजेपी छोड़ आरजेडी के साथ जाने की तैयारी कर चुके हैं।

इसी के साथ उन्होंने एक ट्वीट किया और लिखा कि पिछले15 वर्ष बदनाम था बिहार दूसरे 15 वर्ष में बदहाल है बिहार लेकिन अब आप सब के आशीर्वाद से नीतीश मुक्त सरकार कर बिहार फस्ट बिहारी फस्ट बनाना है। नीतीश कुमार जी से ज़्यादा सीटों पर लोजपा चुनाव लड़ रही है और उनसे ज़्यादा सीटें जीत कर भाजपा-लोजपा सरकार बनेगी।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com