Breaking News
Home / ताजा खबर / बिहार में 12 बार वैक्सीन लेने वाले के घर पड़ी रेड,पुलिस दरवाजा तोड़कर घर में घुसी ,पत्नी ने कहा – सेहत के बारे में सोचना जुर्म है क्या?

बिहार में 12 बार वैक्सीन लेने वाले के घर पड़ी रेड,पुलिस दरवाजा तोड़कर घर में घुसी ,पत्नी ने कहा – सेहत के बारे में सोचना जुर्म है क्या?

बिहार पुलिस ने सोमवार को कोरोना वैक्सीन की 12 डोज लेने का दावा करने वाले 84 साल के बुजुर्ग ब्रह्मदेव मंडल के घर पर छापा मारा है,लेकिन वो घर में नहीं मिले है।परिवार वालों ने आरोप लगाया है कि पुलिस वाले दरवाजा तोड़कर घर में जबरन घुस गए है।

पुलिस के डर से मेरे पति और हम सब है परेशान – बुजुर्ग की पत्नी

इस दौरान बुजुर्ग ब्रह्मदेव मंडल की पत्नी निर्मला देवी ने कहा कि पुलिस के डर से मेरे पति और हम सब परेशान हैं।इसके साथ ही उन्होंने बताया कि कोरोना का टीका लेने के बाद मेरे पति के स्वास्थ्य में काफी सुधार हुआ है,जिसके कारण वो वैक्सीन लगवाते गए।पत्नी का कहना है कि अपने स्वास्थ्य के लिए सोचना कोई अपराध है क्या? वो कोई अपराधी नहीं हैं,फिर भी उनके साथ अपराधियों जैसा व्यवहार किया जा रहा है।

पुलिस ने रात में की छापेमारी

इस मामले में पड़ोसियों का कहना है कि जिस तरह से पुलिस ने रात में छापेमारी की है,वह कहीं से भी सही नहीं है।वह कोई अपराधी नहीं हैं।वहीं एसपी राजेश कुमार ने बताया कि ब्रह्मदेव के खिलाफ ,संपत्ति नष्ट करने ,धोखेबाजी तथा सरकारी आदेशों की अवहेलना का केस दर्ज किया गया है।

गलती है स्वास्थ्य विभाग की-बुजुर्ग

वहीं केस दर्ज होने के बाद ब्रह्मदेव मंडल ने कहा कि वैक्सीनेशन से मुझे फायदा हुआ है।तो इसलिए बार-बार वैक्सीन ली है।इसमें स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही है,जिसने बिना जांच के हमें 12 बार वैक्सीन दी है और अपनी लापरवाही को छिपाने के लिए ही मेरे ऊपर FIR कराई गई है।

बुजुर्ग ने वैक्सीन की ली 12 डोज

आपको बता दें कि बुजुर्ग ने 13 फरवरी 2021 को पहला डोज पुरैनी PHC में और दूसरा डोज 13 मार्च को पुरैनी PHC,तीसरा 19 मई को औराय उप स्वास्थ्य केंद्र और चौथी वैक्सीन 16 जून को भूपेंद्र भगत के कोटे पर लगे कैंप में तथा पांचवां डोज 24 जुलाई को पुरैनी बड़ी हॉट स्कूल पर लगे कैंप में लगवाया है और छठा 31 अगस्त को नाथबाबा स्थान कैंप में लगवाया,सातवां 11 सितंबर को बड़ी हाट स्कूल पर ही,आठवां वैक्सीनेशन 22 सितंबर को बड़ी हाट स्कूल पर लिया,9वां डोज 24 सितंबर को स्वास्थ्य उप केंद्र कलासन जाकर लिया गया और वैक्सीन का 12वां डोज मंगलवार को चौसा PHC में लिया है।

About P Pandey

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com