Breaking News
Home / खेल / दूसरों का खेल बिगाड़ेगी धोनी की टीम, प्लेऑफ में एंट्री के लिए केकेआर का जीतना जरूरी

दूसरों का खेल बिगाड़ेगी धोनी की टीम, प्लेऑफ में एंट्री के लिए केकेआर का जीतना जरूरी

आईपीएल 2020 में अब टीमों के बीच प्लेऑफ की दौड़ के लिए जंग चल रही है। वहीं प्लेऑफ में एंट्री की उम्मीदें खत्म होने के बाद धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स दूसरी टीमों के एंट्री के चांस खराब कर सकती है। इसी कड़ी में आज चेन्नई सुपरकिंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच अहम मुकाबला होने जा रहा है।  केकेआर के 12 मैचों में 12 अंक हैं और उसे प्लेऑफ में जगह सुरक्षित करने के लिए अगले दोनों मैच जीतने ही होंगे। वहीं अगर केकेआर धोनी की टीम से हार जाती है तो उसकी एंट्री की संभावनाओं पर ग्रहण लग सकता है।

चेन्नई की बात करें तो धोनी की टीम प्वाइंट टेबल में सबसे नीचे है। इस मुकाबले में चेन्नई सिर्फ अपनी स्थिति को थोड़ा बेहतर करने की मंशा के साथ उतरेगी। वहीं केकेआर के लिए चेन्नई के खिलाफ जीत हासिल करना आसान नहीं होने वाला है। चेन्नई ने अपने पिछले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को आठ विकेट से हराया था। वहीं केकेआर के बल्लेबाजी अभी भी टीम के लिए परेशानी का सबब बने हुए हैं। दिनेश कार्तिक और नितीश राणा का प्रदर्शन भी लगातार चिंता बढ़ा रहा है। हालांकि गेंदबाजों ने केकेआर के अबतक के सफर को बनाए रखने में अहम भूमिका निभाई है।

वहीं दूसरी तरफ मिशेल सेंटनर की एंट्री से धोनी की टीम को मजबूती मिली है। आरसीबी पर जीत से चेन्नई की टीम का मनोबल बढ़ा है। रुतुराज गायकवाड़ अब अच्छा खेल रहे हैं। वहीं टीम के दूसरे बल्लेबाज भी आखिरी दौर के मुकाबलों में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं।

कोलकाता नाइट राइडर्स की संभावित प्लेइंग इलेवन—
शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, नितीश राणा, इयोन मोर्गन (कप्तान), दिनेश कार्तिक, सुनील नारायण, पैट कमिंस, लौकी फर्गुसन, कमलेश नागरकोटी, वरुण चक्रवर्ती, प्रसिद्ध कृष्णा।

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन—–
ऋतुराज गायकवाड़, फैफ डु प्लेसी, अंबाती रायुडू, एन जगदीशन, एमएस धोनी (कप्तान), सैम कुर्रन, रविंद्र जडेजा, मिशेल सैंटनर, दीपक चाहर, इमरान ताहिर, मोनू कुमार।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com