Breaking News
Home / देश / जम्मू कश्मीर- आंतकी हमले से 4 लोग ज़ख्मी

जम्मू कश्मीर- आंतकी हमले से 4 लोग ज़ख्मी

सेन्ट्रल डेस्क , दीपक- जम्मू-कश्मीर के दम्हाल हांजीपोरा कुलगाम में आंतकी हमला हुआ है। आतंकवादियों ने बुधवार को दोपहर करीब बारह बजे दम्हाल हांजीपोरा पुलिस स्टेशन को अपना निशाना बनाते हुए उस पर ग्रेनेड फेंका। निशाना चूक जाने की वजह से ग्रेनेड थाने के बाहर सड़क पर गिर गया, जिससे ज़ोरदार धमाके के साथ ग्रेनेट फट गया। इस हमले में 4 लोगों के ज़ख्मी होने की ख़बर है।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

विस्फोट होने के बाद वहां लोगों के बीच अफ़रा-तफ़री मच गई। लोग अपनी जान बचाने के लिए सुरक्षित स्थानों की तरफ भागने लगे। पुलिस व सेना ने मिलकर हमले के बाद पूरे इलाके की घेराबंदी करते हुए आतंकियों की तलाशी शुरु कर दी है। हमले में ज़ख्मी 4 लोगों को उपचार के लिए पुलिस एवं सेना द्वारा ज़िला अस्पताल पहुंचाया गया। घायलों की पहचान अयाज़ अहमद बट, सब्जार अहमद हज्जाम, बिलाल अहमद खटाना, रियाज़ बट, सब्जार अहमद बट और बिलाल खटाना के रुप में हुई है।

 

जम्मू-कश्मीर में भारतीय सेना आये दिन आंतकियों का खात्मा करने में लगी हुई है। आए दिन सेना आंतकियों को मौत के घाट उतार रही है। लगातार सेना की आक्रामक कार्यवाही से आतंकियों व आतंकियों के आकाओं की कमर टूट चुकी है। इस वजह से आतंकी बौखलाए हुए हैं। आंतकी कश्मीर में ठंड और बर्फबारी के चलते तरह-तरह के हत्थकंडे अपना रहे हैं। इन सभी हथकंडों को भारतीय सेना निरतंर नाकाम कर रही है। सेना के आगे कड़ाके की ठंड और बर्फ़बारी बड़ी चुनौती है। इन सभी चुनौतियों के बावजूद सेना लगातार आतंकियों का काल बनी है।

About News10India

Check Also

उपस्थिति भले कम हो लेकिन सवाल पूछने में टॉप टेन बिहारी सांसद बन गए अजय मंडल

बिहार से लोकसभा में माैजूदगी दर्ज कर रहे सांसदों की एक रिपोर्ट सामने आई है। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com