Breaking News
Home / ताजा खबर / अभिनेत्री शमिता शेट्टी के साथ हुई बदसलूकी, ड्राइवर को जड़ा थप्पड़

अभिनेत्री शमिता शेट्टी के साथ हुई बदसलूकी, ड्राइवर को जड़ा थप्पड़

सेन्ट्रल डेस्क,अरफा जावेद- ‘ख़तरों के ख़िलाड़ी 9’ फेम अभिनेत्री शमिता शेट्टी को मंगलवार को हुई रोड रेज की एक घटना में बदसलूकी का सामना करना पड़ा। बता दें कि मंगलवार को दोपहर 1:30 बजे ठाणे में अभिनेत्री को गाली देने के अलावा उनके ड्राइवर के साथ हाथापाई की गई।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

Facebook

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

Twitter

बता दें कि अभिनेत्री शमिता शेट्टी अपने निजी काम से ठाणे गईं थीं। जैसे ही उनकी कार ठाणे के विवियाना मॉल के पास पहुंची, वैसे ही एक अजनबी कार ने उनकी कार को टक्कर मार दी। इसके बाद ड्राइवर ने अपनी कार को हुए नुकसान के लिए आरोपियों से बातचीत करने की कोशिश की। इस बात पर वहां मौजूद तीनों आरोपी ड्राइवर से भिड़ गए और तीनों ने ड्राइवर को थप्पड़ जड़ दिए। इतना ही नहीं तीनों ने ड्राइवर को धमकी भी दी।

पुलिस ने ड्राइवर के बयान पर संज्ञान लेते हुए भारतीय दंड संहिता की धारा 279, 323, 504, 506, 427 और 34 के तहत तीनों आरोपियों के ख़िलाफ़ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक़ इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है और दुर्घटना में शामिल कार की पहचान कर ली गई है।

शमिता शेट्टी इन दिनों कलर्स के रियलिटी शो ‘ख़तरों के ख़िलाड़ी 9’ में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर नज़र आ रहींं हैं। अभिनेत्री के शो में आने के बाद से बाकी कंटेस्टेंट असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। बता दें कि शिमता शेट्टी शो का शुरू से ही हिस्सा बनने वाली थीं, लेकिन किसी बीमारी की वजह से वह ऐसा नहीं कर पाईं। इस शो को रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com