Breaking News
Home / ताजा खबर / रिलायंस की ‘ जियो गीगा फाइबर’ सेवा आज से शुरू, इंटरनेट, मुफ्त कॉल,एचडी टीवी और डिश, जानिए प्लान

रिलायंस की ‘ जियो गीगा फाइबर’ सेवा आज से शुरू, इंटरनेट, मुफ्त कॉल,एचडी टीवी और डिश, जानिए प्लान

अब इंटरनेट यूजर्स के लिएअच्छी खबर है , बताया जा रहा है रिलायंस जियो के ब्राडबैंड सेवा ‘जियो गीगा फाइवर’ आज से शुरू हो रही है। इस प्लान की खास बात है यह कि कंपनी न्यूनतम 100 एमबीपीएस की इंटरनेट गति, लाइफ टाइम फ्री कॉल फ्री एचडी टीवी और डिश देगी जिसका न्यूनतम शुल्क 700 रुपये महीना होगा। जियो लैंड लाइन से 500 रूपये महीने देकर अमेरिका और कनाडा में असीमित अंतर्राष्ट्रीय फोन कॉल भी की जा सकेगी। जियो गीगा फाइवर की सबसे कम स्पीड 100 एमबीपीएस होगी।

Image result for 'जियो गीगा फाइबर'


माना जा रहा है कि जियो गीगा प्लान 700 रूपये से 10,000 रूपये महीना तक होंगे। इसके साथ ही 2020 तक के मध्य तक जियो गीगा फाइबर के प्रीमियम ग्राहक घर बैठे फिल्म के रिलीज होते ही देख सकेंगे, इसे जियो ने फर्स्ट दे फर्स्ट शो का नाम दिया है, खास बात यह है अभी कंपनी ने सर्विस शुरू करने के कोई चार्ज नहीं ले रही है। हालांकि जियो गीगा फाइबर सर्विस प्लान की कोई लिस्ट जारी नहीं की है।
अब रिलायंस जियो के कई सारी सुविधाओं वाले ब्रांडबैंड प्लान से ‘डीटीएच डारेक्ट टू होम’ कंपनियों पर खतरा मंडरा सकता है। जियो कारपोरेट और घरो में उपलब्ध कराए जाने वाले इंटरनेट सेवा क्षेत्र में उतरने से इसमें प्रतिस्पर्धा बढ़ेगी।

WRITTEN BY- RISHU TOMAR 


About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com