Breaking News
Home / ताजा खबर / क्या आपने कभी सोचा है चोरी के गहने प्राइवेट पार्ट में छुपाए जा सकते है, अगर नहीं तो पढ़ें यह खबर

क्या आपने कभी सोचा है चोरी के गहने प्राइवेट पार्ट में छुपाए जा सकते है, अगर नहीं तो पढ़ें यह खबर

अगर कोई चोर चोरी करता है तो ज्यादा से ज्यादा हो उस सामान को बैग में छुपाएगा, जेब में छुपाएगा, अपने कपड़ों के अंदर छुपाएगा। लेकिन क्या आपने कभी ऐसा सुना है कि किसी ने कोई कीमती सामान चोरी करके अपने प्राइवेट पार्ट में छुपाया हो।
एक ऐसा ही मामला बिहार के पश्चिमी चंपारण से सामने आया है जहां की बेतिया शहर के एक गहने की दुकान पर चोरी हुई लेकिन चोर के पास गहने नहीं मिले।

मिडिया की खबर के मुताबिक बेतिया के नरकटियागंज में सोनारपट्टी रोड पर स्थित गहने की दुकान में चोरी करने के आरोप में स्थानीय दुकानदार ने एक बुजुर्ग महिला को धर दबोचा। बता दें कि पहले तो आरोपी महिला के पास से कुछ बरामद नहीं हुआ और उसने चोरी की बात से भी इंकार कर दिया, लेकिन दुकानदार को उस पर शक था इसलिए उसने उसका एक्स-रे कराया। एक्स-रे के दौरान एक जोड़ी झुमका जिसकी कीमत करीब ₹22000 है उसके प्राइवेट पार्ट से मिला।

यह भी पढ़ें: ‘पैसे का मोह अनमोल’, खाते में आए 5.5 लाख रुपए कहा प्रधानमंत्री मोदी ने दिए हैं,वापिस क्यों करूँ

जानकारी के मुताबिक महिला ग्राहक बनकर सुनार की दुकान पर पहुंची थी। सुनार ने उसे दो-तीन जोड़ी झुमके दिखाएं। उसने किसी तरह चालाकी से एक जोड़ी झुमका छुपा लिया। जब सुनार को इस बात पर शक हुआ तो उसने उसे पकड़ लिया, लेकिन उसने किसी भी तरह की चोरी से इंकार कर दिया जिसके बाद एक्स-रे में चोरी किए हुए झुमको का पता चला। आरोपी बुजुर्ग महिला उत्तर प्रदेश के कप्तानगंज की बतायी जा रही है।

https://www.youtube.com/watch?v=7GdKISvJD-U

इस मामले में वहां की पुलिस का कहना है कि वारदात की सूचना नहीं दी गई है। शिकायत मिलने पर कार्रवाई होगी। उनका कहना था कि इससे पहले भी सोनार पट्टी रोड में महिला चोरों द्वारा गहने चोरी कर लिए जाने के केस सामने आए थे।

About news

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com