Breaking News
Home / ताजा खबर / कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, बीजेपी में शामिल हो रही है सपना

कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, बीजेपी में शामिल हो रही है सपना

हरियाणा सिंगर और डांसर सपना चौधरी आजकल सुर्खियों में है हाल ही में खबर आ रही थी कि सपना चौधरी कांग्रेस शामिल हो गई हैं लेकिन मौसम बदल गया है और अब खबर आ रही है कि सपना चौधरी बीजेपी में शामिल हो सकती हैं

PRIYANKA GHANDHI
PRIYANKA GHANDHI

दरअसल हाल ही में प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो और कांग्रेस में शामिल होने की खबर आ रही थी लेकिन सपना चौधरी ने रियक्ट करते हुए कहा कि यह फोटो बहुत पुरानी है और में कांग्रेस ज्वाइन नहीं की हुं.

ऐसे में अब सपना की फोटो मनोज तिवारी के साथ सामने आई है . जिसके बाद कयास लगाया जा रहा है कि वह बीजेपी में शामिल हो सकती है वहीं मनोज तिवारी ने भी इस बारे में एक बड़ा बयान दिया है.

दरअसल दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी के साथ सपना चौधरी का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है यह फोटो मनोज तिवारी के घर बतााय जा रहा है रविवार को सपना चौधरी ने तिवारी से मुलाकात की और उसी दौरान यह फोटो किल्क की गई थी . वहीं मनोज तिवारी ने इस फोटो की पुष्टि करते हुए बताया कि वो सपना के संपर्क में है और दो तीन दिन में कोई अच्छी खबर आ सकती है वहीं सूत्रों के माने तो 30 मार्च को सपना बीजेपी में शामिल हो सकती हैं.

https://www.youtube.com/watch?v=aIyAOHH0098

सपना चौधरी ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि में कलाकार हूं और राजनीति में जाने की कोई इच्छा नहीं है इसके साथ ही उन्होंने कहा कि में कांग्रेस के लिए प्रचार नहीं करूंगी . चुनाव लड़ने या राजनीति में जाने के लिए बिलकुल इच्छुक नहीं हूं . गौरतलब है कि ऐसा बताया जा रहा था सपना कांग्रेस में शामिल होने के बाद मथुरा से हेमा मालिनी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी .

About Chandani Kumari

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com