Breaking News
Home / ताजा खबर / मनोज तिवारी ने राहुल गांधी और मायावती पर साधा निशाना, महंगाई को लेकर कहीं यह बात

मनोज तिवारी ने राहुल गांधी और मायावती पर साधा निशाना, महंगाई को लेकर कहीं यह बात

भाजपा के सांसद मनोज तिवारी ने बढ़ती महंगाई को लेकर दिया बयान। पेट्रोल डीजल और अन्य चीजों पर बढ़ते दामों को लेकर कहा कि देश भर में मुफ्त वैक्सीन लगाई जा रही है इसीलिए सरकार को कहीं ना कहीं से मैनेज करना पड़ेगा।

सरकार ने दिसंबर तक का लक्ष्य तय किया है की इस साल के आखिर तक देश के हर एक व्यक्ति को वैक्सीन लग जाएगी इसकी वजह से देशभर में डीजल पेट्रोल की कीमतों पर बढ़ोतरी कर दी गई है ताकि वैक्सीन पर होने वाले खर्चों को मैनेज किया जा सके सरकार का कहना है कि इस समय हमारा सबसे बड़ा उद्देश्य कोरोना वैक्सीन लगाकर लोगों की जिंदगी बचाना है।

यह भी पढ़ें: ‘पैसे का मोह अनमोल’, खाते में आए 5.5 लाख रुपए कहा प्रधानमंत्री मोदी ने दिए हैं,वापिस क्यों करूँ

गुरुवार को वाराणसी में सांसद मनोज तिवारी ने बताया कि सरकार को वैक्सीन की एक डोज 550 रुपए की पड़ रही है। ऐसे में अगर लोगों को मुफ्त में वैक्सीन लग रही है तो उसके लिए कहीं न कहीं पैसा तो मैनेज करना ही पड़ेगा। वर्तमान समय में देश में 71 करोड़ लोगों को कोरोना वैक्सीन लग चुकी है।

वहीं दूसरी ओर राहुल गांधी की वैष्णो देवी यात्रा पर निशाना साधते हुए मनोज तिवारी का कहना था कि कम से कम उनको सद्बुद्धि तो आई। चुनाव आते ही राहुल गांधी जैसे लोग मंदिर भी जाते हैं और कंठी माला पहन लेते हैं। जब चुनाव नहीं होता है तो वह इटली में नजर आते हैं। राहुल को लगता है कि जिस कुर्सी पर नरेंद्र मोदी बैठे हैं, वह तो उनके पिता, नाना और दादी की है। उन्हें यह पच नहीं रहा कि उस कुर्सी पर एक गरीब घर का लड़का बैठ गया।

इसके बाद भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने मायावती पर भी निशाना साधा और कहा कि कल हमने बहन मायावती के हाथ में त्रिशूल देखा था। राहुल गांधी वैष्णो देवी की यात्रा पर जा रहे हैं। नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ को थोड़ा और चल लेने दीजिए। देखिएगा विपक्षी दलों के नेता और कहां-कहां जाते हैं।

मनोज तिवारी ने असदुद्दीन ओवैसी जैसे चुनावी प्राणी लोगो को लेकर कहा कि देश में पहली बार ऐसा हुआ है जब पिछड़ों और दलितों के साथ ही सवर्णों को भी आरक्षण मिल रहा है। यह सोच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की थी। उन्होंने सवर्ण गरीबों के बारे में भी सोचा और मुस्लिम समाज के लोगों को भी आरक्षण दिया। यूपी चुनाव में एआईएमआईएम के चुनाव लड़ने के बारे में भाजपा सांसद ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी जैसे लोग चुनावी प्राणी हैं। इनका काम लोगों को धर्मों में बांटना है। विकास उनका एजेंडा नहीं है।

News 10 India

News10india में आपका स्वागत है। देश विदेश की अन्य खबरों के लिए जुड़ें news10india.com से


WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे News10India WhatsApp Network Join करें।

About news

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com