Breaking News
Home / ताजा खबर / नंदीग्राम का रण हुआ हिंसक, बीजेपी प्रत्याशी शुवेंदु के काफिले पर हमला

नंदीग्राम का रण हुआ हिंसक, बीजेपी प्रत्याशी शुवेंदु के काफिले पर हमला

पश्चिम बंगाल का सियासी रण लगातार तीखा होता जा रहा है। दूसरे चरण के मतदान के बीच खबर आई है कि ममता बनर्जी के सामने ताल ठोक रहे बीजेपी प्रत्याशी शुवेंदु के काफिले पर हमला हुआ है। दरअसल नंदीग्राम की चर्चित सीट पर शुवेंदु ममता बनर्जी को टक्कर दे रहे हैं। पहले टीएमसी का ही हिस्सा रहे शुवेंदु अब ममता बनर्जी के लिए चुनौती बन चुके हैं और आज उनके काफिले पर हमले की खबर से सनसनी फैल गई है। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव की हॉट सीट कही जा रही नंदीग्राम में बीजेपी के प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी के काफिले पर हमला हुआ है। नंदीग्राम विधानसभा सीट पर चल रहे मतदान के दौरान वह एक पोलिंग बूथ पर गए थे और वहां से लौटते हुए उनके काफिले पर पत्थरबाजी की गई।

एक बूथ से लौटते वक्त शुवेंदु के काफिले की कार पर हमला हुआ है। इस हमले में शुवेंदु अधिकारी या फिर उनकी कार को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। हालांकि मीडिया की कुछ गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई हैं। इस हमले को लेकर शुवेंदु अधिकारी ने कहा कि ये खास समुदाय के लोगों की ओर से किया गया है।

वहीं इस मामले को लेकर बंगाल बीजेपी की तरफ से भी तीखी प्रतिक्रिया आई है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि देश के किसी भी राज्य में इस तरह की हिंसा नहीं होती। उन्होंने कहा कि बंगाल को बांग्लादेश बनाने की साजिश चल रही है। उन्होंने कहा कि एक विशेष समुदाय को आगे करके टीएमसी राजनीतिक हिंसा की साजिश रच रही है। दिलीप घोष ने कहा कि ये आरपार की लड़ाई है और इस बार टीएमसी का सफाया कर दिया जाएगा।

वहीं इस घटना को लेकर बीजेपी उम्मीदवार शुवेंदु अधिकारी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में जंगलराज चल रहा है। उन्होंने कहा कि जय बांग्ला के नारे लगाते हुए हमले किए जा रहे हैं। ये नारा बंगाल का नहीं है बल्कि बांग्लादेश का है। पश्चिम बंगाल को बांग्लादेश बनाने की तैयारी की जा रही है।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com