Breaking News
Home / ताजा खबर / भाजपा की ‘ट्रैक्टर रैली’ बनी आकर्षण का केंद्र

भाजपा की ‘ट्रैक्टर रैली’ बनी आकर्षण का केंद्र

सड़कों पर सैकड़ों की संख्या में ट्रैक्टर और हजारों की संख्या में किसान भाइयों को देखकर सभी लोग हैरान हो रहे थे। दरभंगा जिले में संभवत: पहली बार भारतीय जनता पार्टी और किसान मोर्चे के तत्वाधान में निकाला गया ये ट्रैक्टर रैली लोगों के आकर्षण का केंद्र बन गया। ट्रैक्टर रैली बेनीपुर विधानसभा के जनायक कर्पूरी ठाकुर नागार्जुन स्टेडियम से आरंभ होकर बेनीपुर बाजार होते हुए, अलीनगर विधानसभा क्षेत्र के दाथ चौक से निकलकर गौड़ाबौराम विधानसभा के शिवनगर घाट के हाईस्कूल परिसर में जाकर संपन्न हुआ।

ट्रैक्टर रैली को हरी झंडी दरभंगा जिले के सांसद गोपाल जी ठाकुर, किसान मोर्चे के प्रदेश उपाध्यक्ष हितेश ठाकुर, किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष संजय सिंह पप्पू सिंह व किसान मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता अश्विनी यादव ने दिखाई। इस अवसर पर सांसद गोपाल जी ठाकुर ने कहा कि आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी व हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी के निर्देशानुसार किसान मोर्चे की तरफ से पूरे देश में ग्राम परिक्रमा यात्रा के समापन के अवसर पर आज की ये ट्रैक्टर रैली बहुत सफल और कामयाब रही। इस यात्रा के माध्यम से देश भर के किसान भाइयों से भाजपा कार्यकर्ताओं का सीधा संपर्क बना और उनके सुझावों को हमारी सरकार निश्चित रूप से अमल में लाएगी। वहीं दूसरी तरफ किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष संजय सिंह पप्पू सिंह ने कहा कि पूरे जिलेभर के किसान भाईयों से हमने सीधा संपर्क स्थापित किया और सबका विश्वास आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के प्रति है। किसानों का स्पष्ट मानना है कि नरेंद्र मोदी जी की सरकार में किसान हित जो कार्य किए गए हैं वो अतुलनीय हैं।

संजय सिंह पप्पू सिंह ने ये भी कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में किसान भाइयों के भारी जनसमर्थन की बदौलत अबकी बार, 400 पार के लक्ष्य को भाजपा जरूर हासिल करेगी। इस अवसर पर मुनेंद्र यादव, शिवशंकर झा, सुजित चौधरी, विपिन सिंह, राधेश्याम, अश्विनी सारंगी, राघव झा, गौतम झा, हीरा प्रसाद सुमन, कमलेश यादव, पंकज सहनी, शिवशंकर सिंह, रामलखन झा, तूफान सिंह, पंकज सिंह आदि लोग मौजूद रहें।

About News Desk

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com