Breaking News
Home / ताजा खबर / पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों व दौरों की शुरुआत हो गई है। भाजपा इस मामले में अपने विपक्षियों से कहीं आगे नजर आ रही है। शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूर्वोत्तर राज्यों के दौरे पर हैं और वहीं से उन्होंने विपक्ष पर किया करारा प्रहार। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा- 5 वर्ष में यहां जितना निवेश हुआ, उतना कांग्रेस ने 20 साल में किया।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि पूर्वोत्तर राज्यों को ध्यान में रखते हुए हमारी सरकार ने विशेष तौर पर ‘मिशन पाम ऑयल’ की शुरुआत की थी। आज इसी मिशन के तहत पहली ऑयल मिल का लोकार्पण किया गया है। प्रधानमंत्री ने कहा कि ये जो मिशन है वो भारत को खाद्य तेल के मामले में आत्मनिर्भर बनाएगा और इसके साथ ही हमारे किसान भाइयों की आमदनी में भी इजाफा होएगा। पीएम मोदी ने विपक्ष पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि पूर्वोत्तर के राज्यों के विकास की खातिर पिछले 5 साल में हमने जितना निवेश किया है कांग्रेस को उतना काम करने में 20 साल लग जाते हैं। लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आज यहां एक साथ 55 हजार करोड़ रुपये से अधिक के प्रोजेक्ट्स का लोकार्पण और शिलान्यास किया गया है। अकेले अरुणाचल प्रदेश में 35 हजार गरीब परिवारों को पक्का मकान मिला है। अरुणाचल और त्रिपुरा के हजारों परिवारों को नल का कनेक्शन मिला है। इसके अलावा भी कई और प्रोजेक्ट्स हैं जो जल्द क्रियान्वित किए जाएंगे। अरुणाचल की राजधानी ईटानगर में लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आज देश के कोने-कोने से एक ही आवाज आ रही है , अबकी बार 400 पार, अबकी बार मोदी सरकार।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने अरुणाचल प्रदेश (Arunachal Pradesh) के ईटानगर में दुनिया की सबसे लंबी सुरंग ‘सेला टनल’ (Sela Tunnel) समेत कई विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया है। यहां ‘विकसित भारत, विकसित नॉर्थईस्‍ट’ (Viksit Bharat Viksit Northeast) कार्यक्रम में पीएम मोदी ने कहा कि पूरे पूर्वोत्‍तर में चार गुणा तेजी से विकास कार्य चल रहा है।

About News Desk

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com