Breaking News
Home / ताजा खबर / सैयद सलाउद्दीन ने आतंक फैलाने के लिए पाक से मांगी मदद, वीडियो की जारी

सैयद सलाउद्दीन ने आतंक फैलाने के लिए पाक से मांगी मदद, वीडियो की जारी

सेंट्रल डेस्क आयुषी गर्ग:-   370 हटने के बाद सरकार की ओर से लगातार दावा किया जा रहा है कि कश्मीर में अमन चैन की बहार है. लेकिन आतंकी संगठनों को ये रास नहीं आ रहा है. आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के सरगना सैयद सलाहुद्दीन ने वीडियो जारी कर ना सिर्फ भारत के खिलाफ जहर उगला है साथ ही साथ पाकिस्तान से हथियार के लिए मदद भी मांगी है. सलाउद्दीन ने वीडियो जारी किया जिसमे उसने कहा, ”हमें ठोस मदद की जरूरत है जिससे जालिमों का साम्राज्य खत्म हो जाए, अगर इसमें कोई दिक्कत है तो हर कश्मीरी बंदूक उठाने को तैयार है.


 

कौन है आतंक का आका सैयद सलाउद्दीन
सैयद सलाउद्दीन को भारतीय जांच एजेंसी NIA ने मोस्ट वांटेड आतंकियों की सूची में डाल रखा है, अमेरिका के विदेश मंत्रालय ने भी इसे जून 2017 में इंटरनेशनल आतंकवादी घोषित किया था. भारत के खिलाफ लगातार जहर उगलने वाला सलाउद्दीन का संगठन हिज्बुल कश्मीर समेत पूरे देश में कई बार कायराना हमले करा चुका है. अप्रैल 2014 में जम्मू कश्मीर में हुए बम धमाकों की जिम्मेदारी भी सैयद सलाउद्दीन के आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन ने ही ली थी. इस हमले में 17 लोग घायल हुए थे.

कश्मीर के बडगाम में पैदा हुआ सैयद सलाहुद्दीन जिस आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन का सरगना है वो कश्मीरी युवाओं को बरगला कर उन्हें अपने संगठन में शामिल करता है और फिर उन्हें जंग में झोंक देता है.


 

कश्मीर से बरगलाए नौजवानों को पाकिस्तान में ट्रेनिंग दी जाती है. इसके बाद उन्हें अपने ही लोगों का खून बहाने के लिए छोड़ दिया जाता है. इन संगठनों को पाकिस्तान ना सिर्फ ट्रेनिंग मुहैया कराता है, उन्हें हथियार और गोला बारूद भी दिया जाता है. सैयद सलाहुद्दीन अपने आकाओं से उसी की मांग कर रहा है.

वीडियो में सलाउद्दीन कहता है, ”ये पाकिस्तान की जिम्मेदारी है कि हमें और कश्मीरी युवाओं को हथियार मुहैया कराए जिससे वो अल्लाह के सहारे 9 लाख भारतीय फौजों को कश्मीर से बाहर निकाल दें साथ ही भारतीय फौजों की कमर तोड़ दे.”

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com