Breaking News
Home / खेल / भारतीय क्रिकेट टीम को वर्ल्ड कप में एक और झटका

भारतीय क्रिकेट टीम को वर्ल्ड कप में एक और झटका

भारतीय क्रिकेट टीम को वर्ल्ड कप 2019 में एक और झटका लगा। पहले शिखर धवन वर्ल्ड कप से बाहर हो गए और अब विजय शंकर भी पांव के अंगुठे में चोट के कारण बाहर हो चुके हैं।


आपको बता दें कि भारत अभी तक 7 मैच खेलकर 11 अंक के साथ लगभग सेमीफाइनल में पहुँच चूक है।रविवार को खेले गए इंडिया और इंग्लैंड के मुकाबले में पहली बार वर्ल्ड कप में शिखर धवन के स्थान पर टीम में चुने गए ऋषभ पंत को मौका दिया गया। चुकि चौंथे नम्बर के लिए पिछले तीन मैचों में विजय शंकर को खिलाया गया। विजय शंकर को जसप्रीत बुमराह की गेंद पर प्रैक्टिस के दौरान अंगुठे में चोट लगी थी। लेकिन अब ये चोट और बढ़ गई है जिसके कारण उन्हें वर्ल्ड कप से बाहर होना पड़ा रहा है।

https://www.youtube.com/watch?v=fjEQMkvRPqc

कल मैच से पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने कहा था कि ‘विजय शंकर की चोट उतनी ठीक नहीं है और शायद मैच न खेल पाए।’

खबरों के अनुसार टीम में अब विजय शंकर के स्थान पर मयंक अग्रवाल को शामिल किया जा सकता है। कर्नाटक के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने पिछले साल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू किया था, लेकिन वो अभी तक भारत के लिए वनडे टीम से डेब्यू नहीं कर पाए हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=kGmiiLHMukQ

विजय से पहले भारतीय टीम के नियमित खिलाडी बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज़ शिखर धवन चोट के चलते वर्ल्ड कप से बाहर होना पड़ा जबकि उनके स्थान पर ऋषभ पंत को टीम में शामिल किया गया। भारतीय टीम अब नहीं चाहेगी की उन्हें अब कोई और नुकसान हो। भारतीय टीम का अगला मुकाबला 2 जुलाई को श्रीलंका के साथ होने वाला है।


About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com