Breaking News
Home / खेल / WORLD CUP : कोहली के लिए सिरदर्द, 30 जून तक लेना पड़ेगा फैसला

WORLD CUP : कोहली के लिए सिरदर्द, 30 जून तक लेना पड़ेगा फैसला

आईसीसी वर्ल्ड कप में टीम इंडिया अभी तक सभी मैच जीतकर 11 अंक के साथ नंबर दो पर बने हुए हैं और सेमीफइनल में पहुँचने से केवल एक जीत दूर है। तो ऐसे में विराट कोहली और टीम मैनेजमेंट के लिए सिर दर्द मोहम्मद शमी और भुवनेश्वर कुमार के चयन को लेकर है।

फंस गए कोहली, इस खिलाड़ी के लिए 'हैट्रिक मैन' शमी को करेंगे बाहर?

https://www.youtube.com/watch?v=AKNSqArLcl4

आपको बता दें कि पाकिस्तान के ख़िलाफ़ 16 जून को होने वाले मुकाबले के दौरान भुवनेश्वर कुमार के मांसपेशियों में खिंचाव हो गया, जिसके चलते उनको बीच मैदान छोड़कर जाना पड़ा। उनको एक हफ्ते तक आराम दिया गया था। भुवनेश्वर कुमार अगले दो मैचों में नहीं खेल पाए थे। जिसके बाद भुवनेश्वर कुमार के स्थान पर अफगानिस्तान और वेस्टइंडीज के खिलाफ मोहम्मद शमी को मौका दिया गया। जिन्होंने बेहतरीन गेंदबाज़ी कर अफगानिस्तान और वेस्टइंडीज के खिलाफ जीत में अहम भूमिका अदा किया।

https://www.youtube.com/watch?v=UOMLmZ7wu0Q

फंस गए कोहली, इस खिलाड़ी के लिए 'हैट्रिक मैन' शमी को करेंगे बाहर?

https://www.youtube.com/watch?v=Q8UwcqpsCTU

उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ हैट्रिक विकेट लेने के अलावा 4 विकेट हासिल किये, तो वहीं गुरुवार को खेले गए वेस्टइंडीज के खिलाफ भी मोहम्मद शमी ने बेहतरीन प्रदर्शन कर वेस्टइंडीज के शीर्ष क्रम को झकझोड़ते हुए 4 विकेट हासिल किये। उनके घातक गेंदबाज़ी के चलते वेस्टइंडीज जीत के लिए 268 के दवाब में केवल 143 रन पर ऑल आउट हो गयी। टीम इंडिया ने आसानी पूर्वक यह मैच 125 रन से जीत लिया।


फंस गए कोहली, इस खिलाड़ी के लिए 'हैट्रिक मैन' शमी को करेंगे बाहर?

अब सबसे बड़ा सवाल ये है कि क्या फिट होने के बाद भुवनेश्वर कुमार को मोहम्मद शमी की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाएगा। क्या विराट कोहली भुवनेश्वर को खिलाने के लिए मोहम्मद शमी को बाहर कर पाएंगे। 30 जून को होने वाले मुकाबले को लेकर टीम मैनेजमेंट और कप्तान विराट कोहली क्या फैसले लेते नज़र आएंगे ये देखने वाली बात होगी।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com