Breaking News
Home / देश / समाज को आईना दिखाने वाली फिल्म ‘आर्टिकल 15’

समाज को आईना दिखाने वाली फिल्म ‘आर्टिकल 15’

आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्म आर्टिकल 15 की बुधवार को माया नगरी मुंबई में स्क्रीनिंग रखी गई थी। इस दौरान स्पेशल स्क्रीनिंग में नामी सितारों ने वहां पहुँच कर आर्टिकल15 फिल्म बारे में अपने-अपने विचार प्रकट करते नज़र आये।

Image result for article 15 poster images


स्क्रीनिंग के दौरान पहुंचे सितारों में शाहरुख खान, तपसी पन्नू और विकी कौशल जैसे कलाकार मौजूद थे। फिल्म देखने के बाद आयुष्मान खुराना की जमकर तारीफ  की गयी। इसी के साथ में आर्टिकल15 को एक बेहतरीन फिल्म करार दिया।

आपको बता दें कि आर्टिकल15 को अनुभव सिन्हा ने निर्देशित किया है। फिल्म में आयुष्मान खुराना समेत ईशा तलवार, मनोज पाहवा, कुमुद मिश्रा, मोहम्मद जीशान  आयूब आदि है

Image result for article 15 poster images

फिल्म को लेकर सभी सितारों ने अपनी प्रतिक्रिया ट्वीटर के माध्यम से दी। फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर आर्टिकल15 आयुष्मान खुराना की तारीफ करते हुए लिखा कि ‘आयुष्मान खुराना आप सभी का बेहतरीन काम, सभी को बधाई।’Image result for article 15 poster images अगर फिल्म की कहानी की बात करें तो-  कहानी की मुख्य भूमिका निभा रहे आयुष्मान खुराना कहानी आज से 69 साल से पहले डॉ. भीम राव अम्बेडकर के द्वारा लिखे संबिधान ‘आर्टिकल15’ की पटकथा पर आधारित है। इस फिल्म में भारतीय जीवन की दलित समस्या, यौन उत्पीडन जैसी मुलभुत समस्याओं को दर्शया गया है। हमारे समाज में भेद भाव ख़त्म करने जैसी सोच, कानून व्यवस्था आदि के ऊपर चर्चा की गई है। यह फिल्म भारतीय जीवन स्तर और उसकी सोच का पर्दाफाश है।
‘आर्टिकल15’ आयुष्मान खुराना के लिए एक बड़ी खुशखबरी है और फिल्म आर्टिकल15 बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित होगी। दर्शकों से अपील है कि इस फिल्म को जरूर देंखे।


About News10India

Check Also

उपस्थिति भले कम हो लेकिन सवाल पूछने में टॉप टेन बिहारी सांसद बन गए अजय मंडल

बिहार से लोकसभा में माैजूदगी दर्ज कर रहे सांसदों की एक रिपोर्ट सामने आई है। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com