Breaking News
Home / खेल / मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी क्रुणाल पांडे को राजस्व खुफिया निदेशालय ने किया गिरफ्तार

मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी क्रुणाल पांडे को राजस्व खुफिया निदेशालय ने किया गिरफ्तार

हाल ही में आईपीएल जीतने वाली टीम मुंबई इंडियंस की टीम के खिलाड़ी क्रुणाल पांडे को इस वक्त झटका लगा जब राजस्व खुफिया निदेशालय के अधिकारियों ने उन्हें यूएई से अवैध सोना और कुछ बहुमूल्य सामान रखने के आरोप में गुरुवार को हिरासत में ले लिया। आपको बता दें कि क्रुणाल भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के बड़े भाई हैं। जोकि आईपीएल खेल कर घर वापस लौट रहे थे। गुरूवार की शाम पांच बजे जैसे ही वो एयरपोर्ट पहुंचे तो निदेशालय के अधिकारियों ने उन्हें रोक लिया। सूत्रों के अनुसार क्रुणाल ने विदेश में सोने की चेन समेत कीमती वस्तुओं की खरीदारी की थी। इन वस्तुओं की कीमत कानूनी तौर पर विदेश से सामान लाने की दी गई इजाजत से कहीं ज्यादा थी। इस बात की जानकारी जब उन्हें दी गई, तो उन्होंने बताया कि उन्हें कानून के बारे में पता नहीं था। 

फिलहाल क्रुणाल ने अधिकारियों से अपनी गलती की माफी मांग ली है। और जुर्माना भरने को भी तैयार है। इसके साथ ही उन्होंने अधिकारियों को ये भी आश्वासन दिलाया है कि वो भविष्य में ऐसी गलती दोबारा नहीं करेंगे। इसके बाद उन्हें जाने दिया गया। बता दें कि इस साल आईपीएल का 13वां सीजन संयुक्त अरब अमीरात में खेला गया था। 


13वें सीजन में भी रोहित शर्मा के नेतृत्व में मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को हराकर इस साल का खिताब जीता। ये पांचवी बार है जब इस टीम ने खिताब अफने नाम किया है। इससे पहले इस टीम ने 2013, 2015, 2017 और 2019 का टूर्नामेंट जीता था। क्रुणाल ने मुंबई इंडियंस के लिए आइपीएल में अब तक 71 मैच खेले हैं। 2017 के फाइनल में उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया था।

वहीं इंडियन टीम की तरफ से क्रुणाल ने अब तक कुल 18 टी20 मुकाबले खेले हैं। इसमें 36 रन देकर चार विकेट उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन रहा है। उन्होंने अब तक कुल 18 विकेट चटकाने के साथ 121 रन भी बनाए हैं। 

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com