Breaking News
Home / ताजा खबर / राम मंदिर विवाद पर मोहन भागवत का बड़ा बयान

राम मंदिर विवाद पर मोहन भागवत का बड़ा बयान

सेंट्रल डेस्क, ज्योति : राम मंदिर पर चल रहे विवाद को लेकर आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत का नया बयान सामने आया है। देहरादून में प्रदेश सरकार के पूर्व मुख्य सचिवों से चर्चा के दौरान मोहन भागवत ने कहा की साल 2019 लोकसभा चुनावों के बाद केंद्र में सरकार किसी भी पार्टी की बने, लेकिन चुनावों के बाद राम मंदिर निर्माण का कार्य शुरु कर दिया जाएगा। पांच दिवसीय प्रवास के दूसरे दिन संघ के तिलक रोड स्थित कार्यालय में संघ प्रमुख ने विभिन्न वर्गों के प्रबुद्धजनों से संवाद किया ।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

    facebook                                                                               

लोकसभा चुनाव करीब आते ही आरएसएस और वीएचपी की तरफ से राम मंदिर का मुद्दा जोर पकड़ने लगता है। आपको बता दें कि इससे एक दिन पहले ही विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) ने ऐलान किया था कि वह लोकसभा चुनाव तक राम मंदिर आंदोलन को रोक रहा है। भागवत ने कार्यक्रम के दौरान एक बार फिर साबित कर दिया कि राम मंदिर निर्माण और गौ रक्षा हिंदू संस्कृति की पहचान है। वहीं, आरक्षण के मुद्दे पर भागवत ने कहा कि संघ इसके खिलाफ नहीं है, लेकिन इसका लाभ जातिधर्म और संप्रदाय के आधार पर नहीं मिलना चाहिए।

 

आपको बता दें कि राम मंदिर मामले पर लोकसभा चुनाव तक शांत होने के वीएचपी और आरएसएस के इस फैसले से बीजेपी को बहुत राहत मिलने की उम्मीद है। केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या में गैर-विवादित जमीन राम जन्मभूमि न्यास को लौटाने संबंधी याचिका दायर कर, यह संदेश देने की कोशिश की है कि वह राम मंदिर मामले को लेकर अभी भी संवेदनशील है। 

 NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

twitter

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com