Breaking News
Home / ताजा खबर / शत्रुघ्न सिन्हा ने #Metoo अभियान का उड़ाया मज़ाक, कह दी ये बड़ी बात

शत्रुघ्न सिन्हा ने #Metoo अभियान का उड़ाया मज़ाक, कह दी ये बड़ी बात

सेन्ट्रल डेस्क,  अरफा जावेद- पिछले साल से चर्चा में आए #Metoo अभियान को लेकर भारत में एक बार फिर से वाद विवाद का दौर शुरू हो गया है। पिछले साल #Metoo अभियान के तहत बॉलीवुड इंडस्‍ट्री के कई अभिनेताओं और फिल्म निर्माताओं पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगे थे। मशहूर फिल्म अभिनेता आलोक नाथ पर भी गंभीर आरोप लगे, तो वहीं राजनीति के क्षेत्र की बात करें तो केंद्र सरकार में मंत्री एम जे अकबर को #Metoo में लगे आरोपों के बाद मंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा था ।  #Metoo को  लेकर अब अभिनेता और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने विवादित बयान दिया है। सिन्हा ने खुद को  भाग्यशाली बताते हुए कहा है कि हर सफल व्यक्ति के पतन के पीछे एक महिला है। हालांकि उन्होंने बाद में स्पष्ट भी कर दिया कि वे #Metoo अभियान का मज़ाक नहीं बना रहे हैं और उनके द्वारा की गई टिप्पणियों को सही भाव में लिया जाना चाहिए।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

Facebook

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

Twitter

मुंबई में आयोजित एक किताब के लॉन्च पर पहुंचे अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि आज मीटू का समय है और ये कहने में शर्म या संकोच नहीं होना चाहिए कि हर सफल व्यक्ति के पतन के पीछे एक महिला है। उन्होंने आगे कहा कि इस आंदोलन में सफल पुरुषों की परेशानियों और बदनामी के पीछे ज़्यादातर महिलाएं हैं।

शत्रुघ्न सिन्हा का कहना है कि वे खुद को भाग्यशाली मानते हैं कि तमाम हरकतों के बावजूद भी उनका नाम मीटू आंदोलन में नहीं आया। अभिनेता ने अपनी पत्नी की तारीफ करते हुए कहा कि उनकी पत्नी ‘पूनम’ एक देवी हैं और उनका सबकुछ हैं। उन्होंने आगे कहा कि अगर कोई उनके बारे में कुछ कहना चाहता है, तो कृपया न कहे।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com