Breaking News
Home / ताजा खबर / रोज़ डे पर ऐसे करें पार्टनर को खुश।

रोज़ डे पर ऐसे करें पार्टनर को खुश।

सेन्ट्रल डेस्क, फलक इक़बाल:- जिन दिनों का प्रमियों को बड़ी बेसब्री से इंतजार रहता है आज से उन दिनों की शुरुआत हो गई है। जी हाँ आज से वैलेंटाइन्स वीक की शुरुआत हो गई है। जैसा की हम सब जानते हैं कि वैलेंटाइन वीक की शुरुआत रोज़ डे से होती है। रोज डे पर जो भी शख्स जिससे प्यार करता है या जिसे पसंद करता है उससे अपनी फीलिंग्स का इज़हार करता है । पार्टनर को इम्प्रेस करने के लिए फूल देना काफी तो है, लेकिन अगर आप उन्हें स्पेशल फील कराना चाहते हैं तो कुछ यूनिक गिफ्ट देने का प्लान करें। गिफ्ट्स आप सामने वाले की ज़रूरतों और पसंद को ख्याल रखकर चुन सकते हैं। जाहिर सी बात है ये गिफ्ट आप दोनों के लिए ही खास होगा। जानिए कैसे आप गिफ्ट देकर अपने पार्टनर को इम्प्रेस कर सकते हैं:

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

facebook

 

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

 

twitter

 

रोज़ शेप बाथ सोप
जैसा की हम सब जानते हैं की रोज़ बेहद खूबसूरत होते हैं और हर देखने वाले को अपनी ओर आकर्षित करते हैं। इसी तरह रोज़ शेप के दिखने वाले बाथ सोप बहुत ही खूबसूरत और यूनिक लगते हैं, जो आपके पार्टनर को यकीनन बहुत पसंद आऐंगे।

मेकअप ब्रश
रोज़ डे पर रोज़ शेप वाले मेकअप ब्रश भी गिफ्ट कर सकते हैं। इसे लड़कियां लगभग रोज़ाना ही इस्तेमाल करेंगी और जब भी उसे देखेंगी आपको याद करेंगी। बता दें कि गिफ्ट देने का असली मकसद पार्टनर को अपनी याद दिलाना ही होता है।

परफ्यूम बॉटल्स-
परफ्यूम्स गर्ल्स के मस्ट हैव एक्सेसरीज़ का हिस्सा होते हैं। तो रोज़ डे के मौके पर फूलों के साथ अच्छी-सी परफ्यूम बॉटल गिफ्ट करने का आइडिया भी परफेक्ट है ।

गिफ्ट कॉर्ड्स
यदि आप गिफ्ट देने के बारे में सोच रहे हैं, लेकिन क्या दें इस बात से बहुत कनफ्यूज़ हैं तो गिफ्ट कार्ड्स देने का आइडिया बेस्ट रहेगा ।

वॉट्सऐप चैट बुक-
यकीन मानिए ये गिफ्ट देकर आप उन्हें बहुत ही अच्छा सरप्राइज दे सकते हैं। जब से आप एक-दूसरे को जानते हैं तब से लेकर अब तक की वॉट्सऐप चैट का कलेक्शन एक किताब की तरह बनाकर उन्हें गिफ्ट करें। इसमें आप दोनों के प्यार, तकरार, शरारत आदि की हर डिटेल होगी। पुरानी यादों को आप इस गिफ्ट से ताजा कर सकते हैं।

लिपस्टिक शेड्स-
बिना लिपस्टिक मेकअप अधूरा है और ज्यादातर गर्ल्स को अलग-अलग लिपस्टिक शेड्स का कलेक्शन बहुत पसंद होता है।आप रोज़ डे पर रोज़ के अलग-अलग शेड्स वाली लिपस्टिक उन्हें गिफ्ट कर सकते हैं जिससे वह काफी खुश होंगी। पिंक, पीच, कोरल, ब्लड रेड, प्लम, वाइन जैसे शेड्स हर एक स्किन टोन पर जंचते हैं।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com