Breaking News
Home / ताजा खबर / कांग्रेस वापसी पर तीन तलाक बिल होगा समाप्त।

कांग्रेस वापसी पर तीन तलाक बिल होगा समाप्त।

सेेंट्रल डेस्क दीपक खाम्बरा-   तीन तलाक बिल को लेकर जहां बीजेपी ने कई प्रयास किया था। लोकसभा में तो सरकार बील पास कराने में सफल रही लेकिन राज्यसभा में सरकार इस बिल को पास नही करा सकी क्युंकी सरकार के पास राज्यसभा में बहुमत नही है। सरकार के इस बिल में विपक्ष का सहयोग नही मिला था। अब लोकसभा चुनाव के नजदीक आने के साथ ही सियासी वादों और घोषणाओं का दौर भी शुरू हो गया है। कांग्रेस पार्टी ने गुरुवार को ऐलान किया है कि अगर वह चुनाव जीत कर सत्ता पर आई तो तीन तलाक कानून को खत्म कर दिया जाएगा।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK

ये एलान महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुष्मिता देव ने कही है। वह दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में कांग्रेस अल्पसंख्यक मोर्चा सम्मेलन को संबोधित कर रही थीं। हम ऐसे किसी भी कानून का समर्थन नहीं करते हैं, जो संविधान के खिलाफ है। जहां ये कानून मोदी सरकार का एक और हथियार है। जिसका इस्तेमाल वे मुस्लिम वोटों पर सेंध लगाने के लिए कर रहे थे। मुस्लिम सगंठनों ने इसका पुरजोर विरोध किया है और अब कांग्रेस भी इस कानून का खुलकर विरोध करती नजर आ रही है। कांग्रेस का कहना है की यह बिल महिलाओं का सशक्तिकरण नहीं करेगा बल्कि उनके और मुस्लिम पुरुषों के बीच विभाजन पैदा करेगा।

सम्मेलन को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी संबोधित करते हुए कहा, यह देश किसी एक जाति, धर्म, प्रदेश और भाषा का नहीं है, यह देश हिन्दुस्तान के हर एक व्यक्ति का है। हमारे अल्पसंख्यकों ने हर कदम पर देश को बनाने का काम किया है और यह देश हम सबका है। पांच साल पहले कहा जाता था कि नरेंद्र मोदी जी की 56 इंच की छाती है, 15 साल राज करेंगे। आज कांग्रेस पार्टी ने नरेंद्र मोदी की प्रतिष्ठा की धज्जियां उड़ा दी हैं।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

साथ ही राहुल ने कहा कि आप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का चेहरा ध्यान से देखेंगे तो दिखेगा कि उनके चेहरे पर घबराहट है। उन्हें पता लग गया है कि देश को बांटकर, नफरत फैलाकर हिन्दुस्तान पर राज नहीं कि जा सकता। हिन्दुस्तान के प्रधानमंत्री को देश को जोड़ने का काम कर करना चाहिए, अगर वह ऐसा नहीं करते हैं तो उन्हें हटा देना चाहिए।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com