Breaking News
Home / ताजा खबर / दिल्ली में मौसम ने बदला मिजाज झमाझम हुई “बारिश”

दिल्ली में मौसम ने बदला मिजाज झमाझम हुई “बारिश”

सेट्रल डेस्क दीपक खाम्बरा-   दिल्ली में मौसम का रुख बदलता नजर आ रहा है। कहीं सर्दी का बढंता पारा तो साथ ही ठंडी हवाओं ने लोंगो को ठिठुरने पर मजबुर कर दिया है।दिल्ली के कई इलाकों  मे गुरुवार को हुई झमाझम बारिश के साथ ओले भी पडे़ । बारिश होते ही दिल्ली की रफ्तार धीमी पड़ गई । पहाड़ों पर बर्फबारी की बढ़ती रफ्तार ने दिल्ली समेत कई इलाकों को सर्दी की चपेट में ले लिया है।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK

सुबह से ही दिल्ली में सर्द हवाओं का रुख नजर आया। मौसम विभाग ने भी चेतावनी दी थी की दिल्ली में 6-8 फरवरी के बीच बारिश हो सकती है। और आज ही बारिश ने दस्तक दे दी। अगले 24 घंटे में एक बार फिर जम्मू कश्मीर, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में बारिश और बर्फबारी के आसार हैं।

मौसम विभाग की मानें तो हिमालय क्षेत्र में पश्चिमी विक्षोभ 5 से 8 फरवरी तक सक्रिय रहेगा। जिसकी वजह से हिमाचल, जम्मू-कश्मीर और उत्तराखंड में जबरदस्त तरीके से तापमान में गिरावट होगी।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

जाहिर है कि इसका असर उत्तर पश्चिम भारत के मैदानी इलाकों में भी देखने को मिल सकता है। उत्तर प्रदेश, हरियाणा, दिल्ली, हरियाणा, चंडीगढ़, बिहार व मध्य प्रदेश में भी तेज हवाएं चलेंगी, कुछ इलाकों में बारिश का अनुमान भी जताया गया है।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com