Breaking News
Home / देश / कार्यक्रम में बुर्का पहन कर पहुंची ए आर रहमान की बेटी का ट्रोलर्स ने जमकर उड़ाया मज़ाक

कार्यक्रम में बुर्का पहन कर पहुंची ए आर रहमान की बेटी का ट्रोलर्स ने जमकर उड़ाया मज़ाक

सेन्ट्रल डेस्क, अरफा जावेद-  हाल ही में संगीतकार ए आर रहमान ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की। इस तस्वीर में उनकी फैमली के साथ नीता अंबानी भी नज़र आईं। इस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने रहमान को ट्रोल करना शुरू कर दिया। बता दें कि ऑस्कर विजेता संगीतकार की फिल्म स्लमडॉग मिलिनियर के संगीत को 10 साल पूरे होने पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस  कार्यक्रम के दौरान ली गई एक फोटो को लेकर ए आर रहमान को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

Facebook

 

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

Twitter

इस तस्वीर में रहमान की बेटियां और पत्नी नीता अंबानी के साथ नज़र आईं, जिसमें उनकी बेटी खातीजा ने बुर्का पहन रखा था। एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा,’ जब चेहरा ही नहीं दिखाना था तो बेचारी को फोटोशूट में क्यों शामिल किए हो भाई साहब… बस पूछ रहा हूं।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा,’ खातिजा आपने बुर्का क्यों पहना है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा,’ आंख भी दिख रही है उसे भी ढंक लो।’

इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘नीता अंबानी के साथ मेरी फैमिली की महत्वपूर्ण महिलाएं, खातिजा, रहीमा और सायरा। #freedomtochoose’

ट्रोलर्स को जवाब देते हुए खतीजा का कहना है कि उन्हें किसी ने उन्हें पर्दा करने के लिए मजबूर नहीं किया और उनके पर्दा करने से उनके माता-पिता का कोई लेना-देना नहीं है।

फिल्म स्लमडॉग मिलिनियर के संगीत को 10 साल पूरे होने के मौके पर उन्होंने अपने पिता के प्रति अपनी भावनाएं व्यक्त कीं। खातीजा ने कहा , “इस दुनिया में आपको आपके संगीत और आपको मिले अवॉर्ड्स के चलते पहचान मिली है, आपको उसी की वजह से जाना जाता है। मैं आपसे बहुत प्यार और आपका बहुत सम्मान करती हूं, उस संस्कारों के लिए जो आपने हमें दिए हैं।”
बता दें हॉलीवुड निर्देशक डैनी बॉयल की फिल्म स्लमडॉग मिलिनियर ने संगीत कंपोजर ए.आर.रहमान के करियर को नया मुकाम दिया था। फिल्म में रहमान के काम ने इसे बेस्ट ऑरिजनल स्कोर और बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग केटेगरी में दो ऑस्कर दिलाए थे।

About News10India

Check Also

उपस्थिति भले कम हो लेकिन सवाल पूछने में टॉप टेन बिहारी सांसद बन गए अजय मंडल

बिहार से लोकसभा में माैजूदगी दर्ज कर रहे सांसदों की एक रिपोर्ट सामने आई है। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com