Breaking News
Home / ताजा खबर / जानिए किस बात को लेकर तेजस्वी यादव ने दे डाली अपने ही कार्यकर्ताओं को चेतावनी

जानिए किस बात को लेकर तेजस्वी यादव ने दे डाली अपने ही कार्यकर्ताओं को चेतावनी

बिहार में अब तीनों चरणों के चुनाव संपन्न हो गए है। जिसके बाद पूरे देश की नजर 10 नवंबर को आने वाले चुनाव परिणाम पर टिक गई है। वहीं चुनावों के लिए आए कुछ एग्जिट पोल एनडीए की सरकार की तरफ इशारा कर रही है तो कुछ महागठबंधन की सरकार बनती हुई दिखा रहे हैं। इसके साथ ही एग्जिट पोल के आधार पर कई नेताओं ने भी अपनी सरकार बनाने के दावे भी कर दिए है। इसी के बीच आरजेडी के नेता ने अपने कार्यकर्ताओं को एक कड़ी चेतावनी दी है।  

इसके लिए आरजेडी ने एक ट्वीट किया औऱ उसमें लिखा कि 10 नवम्बर को चुनाव परिणाम कुछ भी हों उसे पूरे संयम, सादगी और शिष्टाचार से स्वीकारना है। साथ ही उन्होंने ये चेतावनी भी दी कि -अनुचित आतिशबाज़ी, हर्ष फायरिंग, प्रतिद्वंदियों और उनके समर्थकों के साथ अशिष्ट व्यवहार इत्यादि किसी कीमत पर स्वीकार नहीं होगा।

 आगे उन्होंने लिखा कि आरजेडी के सभी कार्यकर्ता ये याद रखे कि – चुनावों के नतीजे चाहे कुछ भी हो  आपकी राजनीति की परिधि और केंद्र में, लक्ष्य अथवा मार्ग में केवल जन, जन सुविधा और जन उत्थान ही हैं और रहेंगे। 

 बता दें कि सभी न्यूज चैनलों के एग्जिट पोल में आरजेडी की अगुवाई में महागठबंधन की सरकार और तेजस्वी यादव के सीएम बनने की गणना भी की गई है। इन एग्जिट पोल के बाद महागठबंधन समर्थकों खासकर आरजेडी समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई है। सभी कार्यकर्ता चुनाव परिणाम के दिन ही दिवाली मनाने की तैयारी में लग गए हैं।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com