Breaking News
Home / खेल / सनराइजर्स हैदराबाद को 17 रनों से हराकर दिल्ली कैपिटल्स पहुंची आईपीएल के क्वालीफायर में

सनराइजर्स हैदराबाद को 17 रनों से हराकर दिल्ली कैपिटल्स पहुंची आईपीएल के क्वालीफायर में

शिखर धवन और मार्कस स्टोइनिस की शानदार पारी से दिल्ली कैपिटल्स  सनराइजर्स हैदराबाद को 17 रनों से हरा कर आईपीएल के दूसरे क्वालीफ़ायर में पहुंच गई है। श्रेयस अय्यर की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स ने पहली बार टूर्नामेंट के खिताबी मुकाबले में जगह बनाई है। बता दें कि  दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की और  तीन विकेट खोकर 189 रन बनाए। दूसरी तरफ सनराइजर्स ने आठ  विकेट खोकर 172 रन ही बना पाई। जीत के बॉस  श्रेयस अय्यर ने टीम के स्टार ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस की खूब तारीफ की है।

कल हुए इस शानदार मैच में दिल्ली कैपिटल के मार्कस स्टोइनिस ने 27 गेंदों पर 38 रन बनाए जिसमें पांच चौके और एक छक्का शामिल है। उन्होंने पहले विकेट के लिए शिखर धवन के साथ 86 रन जोड़कर दिल्ली को अच्छी शुरुआत दिलाई। स्टोइनिस की तारीफ में अय्यर ने कहा कि हमें पता था कि अगर स्टोइनिस टॉप ऑर्डर में जाते हैं,तो वो हमें अच्छी शुरुआत दिला सकते हैं। और हमारी टीम के लिए अच्छी बात ये रही कि वो टीम के लिए ऐसा करने में सफल रहे। इस मैच में स्टोइनिस के साथ ओपनिंग करने उतरे धवन ने 50 गेंदों पर 78 रन बनाए जिसमें छह चौके और दो छक्के शामिल थे। अंतिम ओवरों में शिमरोन हेटमायर ने 22 गेंदों पर चार चौकों और एक छक्के की मदद से नाबाद 42 रन बनाए।

श्रेयस ने आगे बताया कि कल का मैच हमारे लिए अभी तक का सबसे अच्छा अनुभव रहा है। हमारी यहां तक कि जर्नी एक रोलरकोस्टर की तरह रही है जिसमें कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले।  टीम के हर खिलाड़ी ने अब तक जो प्रयास किया है, मैं उससे बहुत खुश हूं। मुझे कई बातें सिखाई गई हैं जिसमें ये भी पता चला कि एक कप्तान होने के साथ ही आपके पास बहुत सारी जिम्मेदारी आती हैं। उन्होंने कहा कि कोच और सपोर्ट स्टाफ से सपोर्ट मिलता रहा है, और इसी की वजह से टीम इतनी खास रही है।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com