Breaking News
Home / ताजा खबर / नरगिस फाखरी की फिल्म अमावस हुई रिलीज, पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़

नरगिस फाखरी की फिल्म अमावस हुई रिलीज, पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़

सेंट्रल डेस्क, ज्योति : लंबे समय के बाद पर्दे पर वापसी कर रहीं नरगिस फाखरी की फिल्म अमावस 8 फरवरी को रिलीज हो गई है। नरग‍िस फाखरी और सच‍िन जोशी की फिल्म हॉरर ड्रामा पर आधारित है। नरगिस फाखरी बॉलिवुड में कई फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं। इस फिल्म से सचिन जोशी भी एक बड़े ब्रेक के बाद सिनेमा के पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। अमावस के साथ अगर कोई और फिल्म रिलीज़ नहीं होती है, तो ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर सकती है।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

facebook

फिल्म का निर्देशन भूषण पटेल ने किया है। फिल्म की कहानी से ज्यादा फिल्म के डायरेक्टर भूषण को फिल्म की स्टार कास्ट से उम्मीदें हैं। बीते द‍िनों एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था नरग‍िस फाखरी और सचिन जोशी की कास्ट‍िंग फैंस को पसंद आएगी।

 

आपको बता दें कि फिल्म की रिलीज डेट पास हेने के बावजूद नरगिस ने फिल्म का प्रमोशन बीच में ही रोक दिया था। नरगिस के इस तरह के बर्ताव की वजह उनकी पर्सनल लाइफ बताई गई थी। स‍ुपरस‍िनेमा की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक, अमावस पहले द‍िन 75 लाख से एक करोड़ की कमाई कर सकती है।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

twitter

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com