Breaking News
Home / ताजा खबर / दरभंगा: ज़ालिम सांप ने दो मासूम बच्चों के सर से छीना माँ का साया।

दरभंगा: ज़ालिम सांप ने दो मासूम बच्चों के सर से छीना माँ का साया।

घनश्यामपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ब्रह्मपुरा-मसवासी पंचायत के देउरी गांव में एक ज़ालिम सांप ने दो मासूमों के सर से माँ का साया छीन लिया। जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात करीब 09 बजे देउरी गांव निवासी मो.जुबैर अली की 40 वर्षीय पत्नी रुबैदा खातून को उसके घर में सांप ने काट लिया था, जिसके बाद परिजनों द्वारा आनन फानन में रुबैदा को घनश्यामपुर पीएचसी लाया गया जहां डॉक्टरों ने इलाज शुरू कर दिया लेकिन इलाज के क्रम में ही रात करीब 12 बजे रुबैदा ने दम तोड़ दिया।

घटना की सूचना मिलने पर पंचायत के मुखिया संतोष कुमार साहू ने मृतक के घर पहुंच कर परिवार वालों को सांत्वना दी साथ ही घनश्यामपुर अंचलाधिकारी दीनानाथ कुमार व थानाध्यक्ष को घटना की सूचना देते हुए परिजनों को सरकारी सहायता दिलवाने की प्रक्रिया को पूरा किया।


मौके पर पहुंचे प्रखंड के डिप्टी प्रमुख नसर नवाब ने भी परिजनों को सांत्वना दी साथ ही जल्द सरकारी मदद दिलवाने का आश्वासन दिया और पंचायत के सरपंच दिनेश पंडित व अंचल कर्मचारी भोला यादव व अन्य लोगों के समक्ष शव पंचनामा कर परिजनों को शव के अंतिम संस्कार की इजाजत दी।

वहीं सीओ अंचलाधिकारी दीनानाथ कुमार ने फ़ोन पर बताया कि गुरुवार को परिजनों को आपदा की राशि मुहैया कराई जाएगी।वहीं मुखिया द्वारा तत्काल कबीर अंत्येष्टि योजना की राशि 3000 रुपये परिजनों को दी गई। मृतक रुबैदा का पति जुबैर अली दिल्ली में मजदूरी कर अपने परिवार का पालन पोषण करता है। इस घटना ने मृतक की 7 वर्षीय बेटी साहना और 5 वर्षीय बेटे मो.जुगनु के सर से माँ का साया छीन लिया।


दरभंगा: फखरे आलम

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com