Breaking News
Home / फिल्मी दुनिया / भंसाली ने ठुकराया किंग खान का प्रस्ताव!

भंसाली ने ठुकराया किंग खान का प्रस्ताव!

बॉलीवुड के किंग खान यानि शाह रुख खान पर केआरके ने फिर से टिप्पणी की हैं। दरअसल, केआरके ने ट्वीट कर कहा हैं कि एसआरके ने एसएलबी से उनकी अगली फिल्म में उन्हें कास्ट करने की बात की थी लेकिन एसएलबी इसमें कोई ख़ास रूचि दिखाते नज़र नहीं आ रहे हैं। जहां एक और बॉलीवुड में अपने अभिनय के दम पर बादशाह बने शाह रुख खान है वही दूसरी और भारतीय फ़िल्म निर्देशन के बेताज बादशाह संजय लीला भंसाली ने अपनी खास जगह बनाई है। लेकिन वहीं कमाल राशिद खान ने यह चौंका देने वाला दावा कि संयज लीला भंसाली ने शाह रुख खान का प्रस्ताव ठुकरा दिया है, कई प्रश्न खड़े करता है।

गौरतलब हैं कि भंसाली के निर्देशन में बनी हर फिल्म बॉक्स ऑफिस में धूम मचाती है, फिर चाहे वह कोरोना के दौर में रिलीज़ हुई फ़िल्म गंगूबाई काठियावाड़ी ही क्यूं न हो। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में 100 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की थी। गंगुबाई काठियावाड़ी के सफल प्रदर्शन के बाद से भंसाली ने अपने अगले प्रोजेक्ट का कोई जिक्र नहीं किया है। बताते चले कि ऐसे अनुमान लगाए जा रहे है कि भंसाली की अगली फिल्म मशहूर भारतीय ध्रुपदगायक बैजू बावरा पर आधारित होगी। जिसमें आलिया भट्ट और रणवीर सिंह नज़र आ सकते हैं।

इसी बीच केआरके ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि “मास्टर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली बीते 6 महीनों से अपनी अगली फिल्म बाजू बावरा की कास्टिंग करने का प्रयत्न कर रहे हैं परंतु वह किसी को भी फाइनल नहीं कर पा रहे।

केआरके आगे लिखते है कि एसआरके ने एसएलबी से उनकी अगली फिल्म में उन्हें कास्ट करने की बात की थी लेकिन एसएलबी इसमें कोई ख़ास रूचि दिखाते नज़र नहीं आ रहे हैं। इसके आगे जानकारी देते हुए वह लिखते हैं कि एसएलबी ऋतिक या आमिर खान को कास्ट कर सकते हैं।” यह देखना दिलचस्प होगा कि भंसाली अगला कदम क्या उठाते हैं।

By: Meenakshi Pant

About News Desk

Check Also

खलनायक के 30 साल पूरे होने पर होगी स्क्रीनींग

संजय दत्त फिल्म इंडस्ट्री के सफल कलाकारों में से एक है। उनके करियर की सफल …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com