Breaking News
Home / राजनीति / ममता दीदी आपने क्या बना दिया बंगाल को: Anurag Thakur

ममता दीदी आपने क्या बना दिया बंगाल को: Anurag Thakur

केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने शनिवार को नई दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस संबोधित की। गौरतलब हैं कि राजस्थान में मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने अपनी सरकार को कठघरे में खड़ा कर दिया था, जिसके कारण उनको मंत्रिमंडल से बर्खास्त कर दिया। जिसे लेकर बीजेपी ने कांग्रेस और अशोक गहलोत पर जमकर आड़े हाथों लिया। इसके अलावा बंगाल की घटना के कारण ममता बनर्जी को भी जमकर घेरा।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा, अपनी ही सरकार पर सवाल उठाने पर अशोक गहलोत ने मंत्री को बर्खास्त कर दिया। राजस्थान में अपराध लगातार बढ़ रहा है। आज राजस्थान अपराध में नंबर-1 है। राजस्थान के मंत्री ने महिलाओं के अपराध पर बात की तो उनको सोनिया जी और राहुल के आदेश पर बर्खास्त कर दिया गया. मंत्री ने कहा कि प्रदेश में सीएम का इकबाल खत्म हो गया हैं।

अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने कहा कि प्रियंका जो बड़ी बड़ी बातें करती हैं। लड़की हूँ लड़ सकती हैं। बस राजस्थान नहीं जा सकती हैं। बिहार में दही जमा सकती हूं। सोनिया और राहुल के आदेश पर शांति धारीवाल को जो बचाया हैं। उन्होंने कहा कि यह मर्दों का प्रदेश हैं। ठाकुर ने कहा कि क्या किसी राजनीतिक दल का नेता सदन का सदस्य नहीं रहा तो विपक्ष इसलिए सदन नहीं चलने दे रहा हैं। पिछले सत्र और इस सत्र को भी बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है?

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने कहा हैं क्या विपक्षी नेता बिहार बंगाल और राजस्थान में डेलिगेशन भेजेंगे। हमारी महिला नेता जब डेलिगेशन के साथ बंगाल गई तो वापस आयी तो घबराई हुई थी। ममता दीदी आपने क्या बना दिया बंगाल को ? बंगाल आज हिंसा की आग में जल रहा है। बंगाल में पंचायत चुनाव के दौरान हुई हिंसा की वजह से ना जाने कितने निर्दोष लोगों की जान चली गई। ममता दीदी से बंगाल नहीं संभल रहा है। ममता, निर्ममता का प्रतीक हैं.

About News Desk

Check Also

भाजपा की ‘ट्रैक्टर रैली’ बनी आकर्षण का केंद्र

सड़कों पर सैकड़ों की संख्या में ट्रैक्टर और हजारों की संख्या में किसान भाइयों को …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com