Breaking News
Home / फिल्मी दुनिया / भाग मिल्खा भाग ने पूरे किए दस साल

भाग मिल्खा भाग ने पूरे किए दस साल

अभिनेता फरहान अख़्तर की फिल्म भाग मिल्खा भाग ने शुक्रवार को 10 साल पूरे कर लिए। राकेश ओमप्रकाश मेहरा के निर्देशन में बनी फिल्म भाग मिल्खा भाग के 10 साल पूरे होने की खुशी में फरहान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पुरानी यादें ताज़ा करते हुए फिल्म की झलकियां शेयर की हैं।

इंस्टाग्राम में पोस्ट की गई फोटो के कैप्शन में फरहान ने लिखा “उनकी गर्मजोशी, उनकी प्रसंशा और उनकी। इच्छाशक्ति लाखों लोगों को प्रेरणा देती रहेगी। महान मिल्खा जी को याद करते हुए।” इस पोस्ट पर फैंस ने दिल खोलकर कमेंट्स किए। एक यूजर ने लिखा “युवाओं और विद्यार्थियों के लिए सबसे ज्यादा प्रेरणादायक। त्याग और महानता की एक कहानी।” वहीं एक अन्य यूजर लिखते हैं “भारतीय सिनेमा की एक बेहतरीन रचना।”

आप को बता दें कि भाग मिल्खा भाग मूवी साल 2013 में रिलीज़ हुई थी और आज साल 2023 में इसे पूरे 10 साल हो गए हैं। इस फिल्म में भारतीय अभिनेता फरहान अख़्तर ने मशहूर भारतीय एथलीट मिल्खा सिंह की भूमिका निभाई थी। 400 मीटर की दौड़ में पूर्व राष्ट्रीय चैंपियन रह चुके मिल्खा सिंह के जीवन में त्याग, प्रेम और प्रेरणा से भरी इस कहानी ने हर एक आम भारतीय की दिल में अपनी जगह बना ली।

By: Meenakshi Pant

About News Desk

Check Also

खलनायक के 30 साल पूरे होने पर होगी स्क्रीनींग

संजय दत्त फिल्म इंडस्ट्री के सफल कलाकारों में से एक है। उनके करियर की सफल …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com