Breaking News
Home / ताजा खबर / Bigg Boss 15: सिंबा नागपाल ने सोशल मीडिया शेयर किया तेजस्वी का चौंकाने वाला वीडियो, कहा- आपसे यह उम्मीद नहीं थी

Bigg Boss 15: सिंबा नागपाल ने सोशल मीडिया शेयर किया तेजस्वी का चौंकाने वाला वीडियो, कहा- आपसे यह उम्मीद नहीं थी

टेलीविजन के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 15 के फिनाले में अब कुछ ही समय बाकी रह गया है। ऐसे में सभी कंटेस्टेंट्स अब फिनाले में अपनी जगह बनाने के लिए भरपूर कोशिश कर रहे हैं। घर के सदस्यों को फिनाले पहुंचने के लिए बिग बॉस से लगातार सभी को मौके दे रहे हैं।

Bigg Boss 15: सिंबा नागपाल ने सोशल मीडिया शेयर किया तेजस्वी का चौंकाने वाला वीडियो, कहा- आपसे यह उम्मीद नहीं थी

ऐसे में फिनाले टास्क के दौरान घरवालों के बीच जोरदार लड़ाई- झगड़े देखने को मिल रहे हैं। शो के बीते एपिसोड्स में सदस्यों के रिश्तों में भी कई उतार-चढ़ाव दिखाई दे रहे हैं। इसी बीच अब सोशल मीडिया पर घर की सबसे स्ट्रांग सदस्य और जीत की दावेदार कही जाने वालीं तेजस्वी प्रकाश वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो के सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया यूजर्स तेजस्वी को जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं। दरअसल, बिग बॉस 15 के पूर्व कंटेस्टेंट सिंबा नागपाल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के सामने आने के बाद से ही तेजस्वी लोगों के निशाने पर आ गई हैं।

यह भी पढ़ें: दुखद: फिल्म निर्माता विजय गलानी का निधन, सलमान की फिल्म ‘वीर’ को किया था प्रोड्यूस

सिंबा द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में तेजस्वी कटोरी में खाना खाती नजर आ रही हैं। वहीं, कारण उन्हें पीछे से पकड़े दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान तेजस्वी कटोरी में से कुछ चम्मच खाना खाने के बाद बचा हुआ जूठा खाना फिर से उस बर्तन में डाल देती हैं, जिसमें खाना बनाया गया है।

इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए सिंबा ने कैप्शन में लिखा आधा खाना खाने के बाद बचा हुआ फिर से कढ़ाई में रख देना. जहां बाकी घर वालों का खाना रखा है। तेजस्वी आपसे यह उम्मीद नहीं थी

यह भी पढ़ें: नसीरुद्दीन शाह बोले: मुसलमानों को दोयम दर्जे का नागरिक बनाया जा रहा है

इस वीडियो के सामने आते ही सोशल मीडिया यूजर्स तेजस्वी की इस हरकत के लिए उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा तेजस्वी पहले भी कई बार ऐसा कर चुकी हैं और इसके लिए राखी ने टोका भी था। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा खाना बनाते वक्त तेजस्वी खाने के ऊपर खांसती भी नजर आती हैं

वहीं, आज प्रसारित होगा एपिसोड की बात करें तो लगातार टास्क रद्द कराने के बाद अब बिग बॉस में सभी को इसकी सजा दी। दरअसल बिग बॉस ने नोमिनेट हुए सदस्यों को खुद को घर से बेघर होने से बचाने के लिए एक टास्क दिया। इस टास्क के तहत नोमिनेटेड सदस्यों को घर में अब तक बिताए अपने सबसे अच्छे 28 मिनट के बारे में बताना है।

About News Desk

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com