Breaking News
Home / ताजा खबर / दुखद: फिल्म निर्माता विजय गलानी का निधन, सलमान की फिल्म ‘वीर’ को किया था प्रोड्यूस

दुखद: फिल्म निर्माता विजय गलानी का निधन, सलमान की फिल्म ‘वीर’ को किया था प्रोड्यूस

Vijay Galani Dies Of Cancer: सलमान खान (Salman Khan), अमृता सिंह (Amrita Singh) और शीबा (Sheeba) के साथ फिल्म ‘सूर्यवंशी (Sooryavanshi)’ (1992) और ‘वीर (Veer)’ (2010) के निर्माता विजय गलानी (Vijay Gilani) का बुधवार की रात लंदन में निधन हो गया. वे ब्लड कैंसर (Blood Cancer Treatment) के इलाज के सिलसिले में पिछले कुछ महीनों से लंदन में थे और वहीं के एक अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे थे.

दुखद: फिल्म निर्माता विजय गलानी का निधन, सलमान की फिल्म ‘वीर’ को किया था प्रोड्यूस

उल्लेखनीय है कि उन्होंने अक्षय कुमार (Akshay Kumar), बॉबी देओल (Bobby Deol), करीना कपूर (Kareena Kapoor) और बिपाशा बसु (Bipasha Basu) स्टारर फिल्म ‘अजनबी (Ajnabee)’ (2001) गोविंदा (Govinda) और मनीषा कोईराला (Manisha Koirala) के साथ ‘अचानक (Achanak)’ (1998), विद्युत जामवाल (Vidyut Jamwal) और श्रुति हासन (Shruti Haasan) के साथ ‘द पावर (The Power)’ (2021) जैसी कई और फिल्मों का भी निर्माण किया था.

यह भी पढ़ें: नसीरुद्दीन शाह बोले: मुसलमानों को दोयम दर्जे का नागरिक बनाया जा रहा है

जानकारी मिली है कि ब्लड कैंसर से पीड़ित विजय गलानी (Vijay Gilani Blood Cancer) तीन महीने पहले अपने परिवार के साथ बोन मैरो ट्रांस्प्लांट (Bone Marrow Transplant) के लिए लंदन गये थे. उन्हें कुछ ही महीने पहले खुद को  कैंसर होने के बारे में पता चला था.

About News Desk

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com