Breaking News
Home / ताजा खबर / नीतीश कुमार ने साधा विपक्षी दलों पर निशाना, कहा – हमारा काम सेवा करना है, उसे गिनवना नहीं

नीतीश कुमार ने साधा विपक्षी दलों पर निशाना, कहा – हमारा काम सेवा करना है, उसे गिनवना नहीं

बिहार चुनावों के लिए सभी पार्टियों ने अपना प्रचार तेज कर दिया है। इसी कड़ी में जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने भी मंगलवार को वर्चुअल रैली ‘निश्चय संवाद’ के जरिए  5 जिलों की 11 विधानसभा क्षेत्रों में लोगों को संबोधित किया है।

लोगों को संबोधित करते हुए नीतीश ने कहा कि देश में फैली भयंकर बीमारी के तहत हमने सभी जरूरमंद लोगों की पूरी मदद की है। और सभी का जांच से लेकर इलाज तक सभी बातों का ख्याल रखा गया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आजतक हमने जिन भी कामो की घोषणा की है उन सभी को पूरा करके भी दिखाया है। बस  हमारी आदत नहीं बात करने की, हमारी कोशिश काम करने की रहती है। नीतीश ने कहा  अब उद्देश्य है सक्षम बिहार- स्वाबलंबी बिहार बनाने का और बिहार को एक विकसित प्रदेश बनाने का है।

वहीं नीतीश ने ये भी कहा कि हम सिर्फ सेवा करने में विश्वास रखते हैं। हमारा लक्ष्य काम करना है न कि प्रचार करना। सेवा ही हमारा धर्म है। साथ ही उन्होंने पिछले 15 साल में हुए विकास का जिक्र भी किया और बताया कि आज बिहार की विकास दर दोहरे आंकड़े में है। लोगों की जीवनशैली बदली है। गरीबी कम हुई है। प्रतिव्यक्ति आय बढ़ी है।

अपने संबोधन में नीतीश ने विपक्षी दलों पर भी जमकर निशाना साधा और कहा कि, ‘हमारी सरकार ने दलितों की हत्या होने पर परिवार वालों को नौकरी देने का प्रावधान किया है, कुछ लोग इसके बारे में भी बोल रहे थे। अरे भाई कमाल की बात है, देश के कानून के तहत जो प्रावधान है उसके तहत हम लोगों ने नियम बना दिया।’ उन्होंने कहा, ‘लोग बात करते हैं, वोट ले लेते हैं लेकिन किया क्या? हम वोट की चिंता नहीं करते, सेवा ही हमारा धर्म है, सबकी सेवा करते हैं। हमने शुरू में ही कह दिया है कि किसी प्रकार से हम न अपराध, भ्रष्टाचार और न ही संप्रदायवाद बर्दाश्त कर सकते हैं ।’

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com