Breaking News
Home / ताजा खबर / आतिशी ने गौतम गंभीर पर लगाया आरोप, ‘ट्विटर’ पर भिड़े गंभीर और केजरीवाल

आतिशी ने गौतम गंभीर पर लगाया आरोप, ‘ट्विटर’ पर भिड़े गंभीर और केजरीवाल

लोकसभा चुनाव के छठे चरण के मतदान को लेकर आप और बीजेपी आपस में भीड़ गए है। आपको बता दें कि 12 मई को दिल्ली में मतदान होगा और चुनाव प्रचार शुक्रवार शाम 5:00 बजे से समाप्त हो जाएगा। इसी बीच ईस्ट दिल्ली से बीजेपी के प्रत्याशी गौतम गंभीर और आप के प्रत्याशी आतिशी के बीच गहमागहमी देखने को मिल रहा है।

Image result for ATISHI

ताज़ा मामला यह है कि आतिशी ने गौतम गंभीर पर आरोप लगाते हए कहा कि गए गंभीर को औरत का सम्मान करना नहीं आता।
दरअसल, यह मामला उस समय शुरू हुआ जब आतिशी ने गौतम गंभीर के नामांकन के समय उनको नैसिखिया करारा दिया था और साथ यह भी कहा था कि उनकी प्रसिद्धि उनके खिलाफ ही जाएगी, क्योंकि लोग बड़ी हस्तियों को देखना तो चाहते हैं, लेकिन अपना प्रतिनिधि ऐसे व्यक्ति को बनाना चाहते हैं जो हर समय उनके लिए उपलब्ध रहे। दिल्ली की जनता अपना वोट बर्वाद नहीं करना चाहेगी।

लेकिन, गुरुबार को मीडिया से बातचीत के दौरान डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया भी मौजूद थे उस दौरान आतिशी ने गंभीर के ऊपर आरोप लगाया है कि मेरे नाम से न्यूज़ पेपर के साथ अभद्र टिप्पणी वाले पर्चे बंटवाए गए हैं। इतना कहते ही आतिशी बेहद भावुक हो गयी।

 

जिसके बाद ट्विटर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल और गौतम गंभीर आपस में एक दूसरे को कटाक्ष करते दिखाई दे रहे है।

अगर बात करें पूर्वी दिल्ली सीट की तो जहां भाजपा ने गंभीर को उतारा है, वहीं कांग्रेस की तरफ से अरविंदर सिंह लवली मैदान में हैं, जबकि AAP की ओर से आतिशी चुनौती पेश कर रही हैं।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com