Breaking News
Home / ताजा खबर / पीएम मोदी ने प्रत्यक्ष रूप से चोरी की है – राहुल गांधी

पीएम मोदी ने प्रत्यक्ष रूप से चोरी की है – राहुल गांधी

गुरुवार दोपहर 3:00 बजे राहुल गांधी ने ईस्ट दिल्ली के गीता कॉलोनी स्तिथ रामलीला मैदान पर चुनावी सभा को सम्बोधित किया। राहुल गांधी ईस्ट दिल्ली से कांग्रेस उम्मीदवार अमरिंदर सिंह लवली के चुनाव प्रचार को लेकर पहुंचे थे। राहुल गांधी के साथ दिल्ली कांग्रेस के कई बड़े नेता शामिल थे। रैली के दैरान काफी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्त्ता अपने नेता के भाषण सुनने के लिए पहुंचे। कार्यकर्ताओं के बीच एक बुजुर्ग महिला का जोश देखने को मिला उन्होंने एक हाथ में कांग्रेस पार्टी का झंडा और दूसरे हाथ में अरविंदर सिंह लवली का छोटा सा पर्चा लिए थी।  महिला ने खुद को पूरी तरह से पार्टी के झंडे से कवर किया हुआ था।   उनके पहुँचते ही सेल्फी वाले कार्यकर्ताओं की भीड़ जमा हो गयी।

Image result for rahul gandhi

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि “एक होती है डायरेक्ट चोरी, जो पीएम मोदी ने राफेल डील में की है। सीधा एयरफोर्स से 30 हज़ार करोड़ अपने चहेते अनिल अम्बानी  के खाते में डाल दिया है। और एक होता है इंडायरेक्ट चोरी जो उन्होंने छोटे-छोटे उद्योगपतियों के साथ किया है नोटबंदी के रूप में।”
उन्होंने आगे कहा कि मोदी ने नोटबंदी,GST( गब्बर सिंह टैक्स), और दिल्ली के अंदर सीलिंग कराकर छोटे और बड़े व्यापारियों की कमर तोड़ दी है।  अगर केंद्र में ‘कांग्रेस’ की सरकार बनती है तो सबसे पहले पीएम मोदी ने जो पांच अलग अलग टैक्स लगाए है। उनको एक साल के अंदर ही ख़त्म कर दिया जायेगा।

रैली के दैरान राहुल ने ज्योंही ‘चौकीदार’ का नाम लिया भीड़ ने बुलंद आवाज़ में ‘चोर है’ का नारा लगा दिया। जिसके बाद राहुल गांधी के कहने पर भीड़ शांत हुआ।

 आपको बता दें कि ईस्ट दिल्ली से कांग्रेस उम्मीदवार अमरिंदर सिंह लवली के चुनाव प्रचार के लिए राहुल गांधी पहुंचे जहां अमरिंदर सिंह लवली का मुकाबला बीजेपी के प्रत्याशी गौतम गंभीर और आप के प्रत्याशी आतिशी से है

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com