Breaking News
Home / ताजा खबर / सनी देओल ने ‘हैंडपंप’ थाम लोगों से की वोट करने की अपील

सनी देओल ने ‘हैंडपंप’ थाम लोगों से की वोट करने की अपील

गुरुवार को सनी देओल दिल्ली पहुंचे जहां उन्होंने साउथ दिल्ली से बीजेपी उम्मीदवार रमेश बिधूरी के लिए प्रचार किया। इस दौरान उन्होंने रमेश बिधुरी के साथ मिलकर रोड शो किया। आपको बता दें कि सनी देओल कुछ दिन पहले ही बीजेपी में शामिल हुए हैं और बीजेपी ने उन्हें गुरदासपुर लोकसभा सीट से उम्मीदवार घोषित किया है।

Image result for sunny deol roadshow with ramesh bidhuri

रोड शो के दौरान काफी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद थे। जहां उन्होंने साउथ दिल्ली, छतरपुर, महारैली और अंधेरिया मोड़ में बीजेपी के प्रत्याशी रमेश बिधूरी को वोट करने की अपील की। आपको बता दें कि स्टार को देखने के लिए सड़कों पर लोगों की लम्बी लाइन लग गई। उनकी एक झलक पाने के लिए घर और छतों पर लोग उनका इंतजार करने लगे। रमेश बिधूरी के साथ सनी देओल का रोड शो दोपहर 3:00 बजे से शुरू होना था, लेकिन वह तक़रीबन 06:15 बजे पहुंचे।

Image result for sunny deol roadshow with ramesh bidhuri

सबसे पहले सनी देओल बीजेपी के ऑफिस छतरपुर 100 फुटा रोड पहुंचे और छतरपुर से ही सनी देओल का रोड शो शुरू हुआ । बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक उनको देखने के लिए काफी उत्साहित हो रहे थे। सनी देओल के तीन घंटा लेट होने के बावजूद उनको देखने और सेल्फी लेने वालों की लम्बी कतार दिखी। सेल्फी लेने वालों का हुजूम इस कदर था की लोग सनी देओल के गाड़ी के सामने आकर सेल्फी ले रहे थे। जिसके चलते पुलिस को भी काफी मसक्कत का सामना करना पड़ा उनके रोड शो को आगे बढ़ाने में। रोड शो के दौरान लोगों ने जमकर मोदी नारे लगाए। वोटर को रिझाने के लिए सनी देओल ने भी हाथ में “हैंडपंप” थाम लोगों के साथ फोटो खिचवाये साथ ही लोगों से वोट देने की अपील की …

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

One comment

  1. It’s very straightforward to find out any matter on net as compared to books, as I found
    this post at this site.

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com