Breaking News
Home / ताजा खबर / ‘छिछोरे’ के निर्देशक नितेश तिवारी हुए निराश, बोले Box Office पर नहीं भिड़ना चाहते ‘साहो’ से।

‘छिछोरे’ के निर्देशक नितेश तिवारी हुए निराश, बोले Box Office पर नहीं भिड़ना चाहते ‘साहो’ से।

बता दें कि ‘दंगल’ के निर्देशक नितेश तिवारी तीन साल बाद अपनी नई फिल्म ‘छिछोरे’ के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। इसके बावज़ूद वे थोड़े नाखुश हैं, क्योंकि उनकी आने वाली फिल्म ‘छिछोरे’ और ‘साहो’ एक ही दिन 30 अगस्त को रिलीज होने वाली हैं और इससे दोनों फिल्मों में टकराव की संभावना बहुत ज्यादा है।

Do not want to clash with sahoo on box office said director of Chhichhore Nitesh Tiwari

तिवारी के लिए और अधिक निराशाजनक बात यह है कि श्रद्धा कपूर ‘साहो’ और ‘छिछोरे’ दोनों फिल्मों में प्रमुख नायिका है। ऐसे में यह लगता है कि एक ही दिन में रिलीज होने वाली एक ही स्टार की दो फिल्में फायदेमंद नहीं हो सकती हैं।


नितेश तिवारी ने कहा, “काश ये टालने योग्य होता, 10 महीनों तक आपकी फिल्म एक विशेष दिन पर रिलीज होने वाली एकमात्र फिल्म होती है, और फिर रिलीज के एक महीने पहले आपकी फिल्म उस दिन रिलीज होने वाली एकमात्र फिल्म नहीं रह जाती है। यह ऐसी चीज है जिसे लेकर आप खुश नहीं हो सकते।”

बता दे कि फिल्मों में यह टकराव इसलिए हुआ क्योंकि ‘साहो’ जो पहले 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, उसके निर्माताओं ने दो बड़ी फिल्में ‘बाटला हाउस’ और ‘मिशन मंगल’ की भी रिलीज की तारीख एक होने की वजह से ‘साहो’ के रिलीज को आगे बढ़ाकर 30 अगस्त कर दिया।

Written by- Mansi

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com