Breaking News
Home / ताजा खबर / Fighter के मोशन पोस्टर ने लूटा फैंस का दिल

Fighter के मोशन पोस्टर ने लूटा फैंस का दिल

सिद्धार्थ आनन्द (Siddharth Anand) के निर्देशन में बनी फाइटर फिल्म (Fighter) का मोशन पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया है। यह फिल्म वायाकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के बैनर तले बनी है। फिल्म काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है और फैंस दिल थाम कर फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच फिल्म के निर्माताओं ने फाइटर का मोशन पोस्टर रिलीज़ कर दिया है। बताते चलें कि फाइटर गणतंत्र दिवस से ठीक एक दिन पहले पच्चीस जनवरी को सिनेमाघरों में आ रही है।

इसी के साथ फैंस का इंतजार थोड़ा खत्म हुआ और सोशल मीडिया पर फिल्म और फिल्म के कलाकारों की खूब प्रशंसा की जा रही है। बता दें कि फिल्म के प्रोड्यूसर्स सिद्धार्थ आनंद, ज्योति देशपांडे, अजीत अंधारे, ममता आनंद, रेमन चिब्ब और अंकु पांडे हैं। इसी के साथ फाइटर (Fighter) के लीड रोल में ऋतिक रोशन(Hritik Roshan), अनिल कपूर (Anil Kapoor)और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) नज़र आएंगे।

फिल्म को लेकर कलाकार खूब तारीफें बटोर रहे हैं। बॉलीवुड के किंग खान भी इस मामले में पीछे नहीं रहे। शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) ने भी ट्वीटर पर कलाकारों और मेकर्स को खूब बधाइयां दी हैं। बता दें कि फाइटर (Fighter) का बजट दो सौ पचास करोड़ रूपये का है। अब आगे देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म दर्शकों के दिलों में कितनी जगह बनाती है और बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई करती है।

By: मीनाक्षी पंत

About News Desk

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com